TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Banda News: सड़क हादसे में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक

Banda News: नरैनी इलाके में सोमवार सुबह सड़क हादसे में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी है। उस नरैनी सामुदायिक केंद्र पहुंचाया गया है।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 23 Sep 2024 7:19 AM GMT
banda news
X

बांदा में सड़क हादसे में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत (न्यूजट्रैक)

Banda News: जिले के नरैनी इलाके में सोमवार सुबह सड़क हादसे में तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से जख्मी है। उस नरैनी सामुदायिक केंद्र पहुंचाया गया है। चारों एक ही बाइक से मजदूरी के लिए नरैनी जा रहे थे। सामने से आ रहे ट्रक ने चारों को रौंद दिया। मजदूरों की बाइक में टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक सहित मौके से भागने में सफल रहा। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

नरैनी जाते समय लोधिन पुरवा में हुई दुर्घटना

यह भीषण सड़क हादसा नरैनी कोतवाली क्षेत्र के लहुरेटा गांव के छनिया पुरवा के पास हुआ। जहां नरैनी कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुर गांव का विजय बहादुर प्रजापति (22) बड़े भाई रामबाबू (24) और पुकारी गांव के धोबिन पुरवा निवासी मनोज श्रीवास (23) व प्रभु दयाल श्रीवास (28) को लेकर बाइक से नरैनी मजदूरी करने जा रहे थे। लोधिनपुरवा के पास नरैनी की ओर से आए ट्रक ने सीधी टक्कर मारकर बाइक सवार चारों लोगों को रौंद दिया। विजय बहादुर प्रजापति, मनोज श्रीवास और प्रभु दयाल श्रीवास की मौके पर ही मृत्यु हो गई। रामबाबू गंभीर रूप से जख्मी है। उसे नरैनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है।

इलाके में पसरा मातम

पुलिस शवों को पोस्टमार्टम को भेजकर ट्रक समेत फरार हुए चालक को खोजने में जुटी है। उधर दुर्घटना के बाद मोहनपुर और धोबिन पुरवा में कोहराम मचा है। तीनों मृतक मजदूरी से परिवार चला रहे थे। परिजनों का करुण क्रंदन से माहौल में मातम पसरा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story