Banda News: तालाब में नहाते समय दो लोगों की डूबने से मौत

Banda News: परिजन व स्थानीय लोगों व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने आनन फानन में दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 20 July 2024 3:42 AM GMT
X

तालाब में नहाते समय दो लोगों की डूबने से मौत   

Banda News: बांदा जनपद के बबेरू क़स्बे के परईयादाई के तालाब में नहाते समय दो लोग डूब गए जिससे उनकी मौत हो गई। एक-दूसरे को बचाने के चक्कर में दो चचेरे भाई चल बसे। कड़ी मश्कत के बाद स्थानीय लोगों व प्रशासन ने तालाब से दोनों को बाहर निकाला। पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टर ने दोनों की मृत्यु घोषित कर दिया।

कस्बा के आजाद नगर निवासी शिव शंकर उर्फ बौरा पुत्र चेतन स्वरूप 23 वर्ष और चचेरा भाई श्याम बाबू उर्फ पेटू राजा पुत्र बालकृष्ण 29 साल भैंस को लेकर चराने गए थे। भैंस तालाब में चली गई। तालाब से निकालते समय शिवशंकर गहरे पानी में चला गया। डूबता देख चचेरे भाई श्याम बाबू ने तालाब में जाकर बचाने का प्रयास किया। मगर दोनो तालाब में डूब गए। आस पास लोगों ने परिजनों को सूचना दी। परिजन व स्थानीय लोगों व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने आनन फानन में दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक शिव शंकर तीन भाइयों में सबसे छोटा था और चचेरा भाई दो बहाने व दो भाई में सबसे छोटा था। नायब तहसीलदार मनोहर सिंह व लेखपाल मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं क्षेत्रीय विधायक विशंम्भर सिंह यादव सीएचसी पहुंचकर परिवार को ढाढस बंधाया व हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story