×

Banda News: 38 फायर स्टेशन के वर्चुअल लोकार्पण में बांदा को भी तोहफा

Banda News: अतर्रा में आवासीय भवनों का भी लोकार्पण हुआ है। तिंदवारी में फायर स्टेशन निर्माण का शिलान्यास किया गया। सभी योजनाओं का किया गया वर्चुअल लोकार्पण।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 29 Feb 2024 4:32 PM GMT
वर्चुअल उद्धाटन में उपस्थित अतिथि।
X

वर्चुअल उद्धाटन में उपस्थित अतिथि। (Pic: Newstrack)

Banda News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार (29 जनवरी) को लखनऊ में जिन 38 फायर स्टेशनों का वर्चुअल लोकार्पण एवं शिलान्यास किया, उनमें बांदा फायर स्टेशन और अतर्रा के आवासीय भवनों का लोकार्पण भी शामिल हैं। तिंदवारी में फायर स्टेशन का शिलान्यास हुआ है।


मौजूद रहे मंत्री, विधायक और अधिकारी

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का द्वारा बांदा में लाइव प्रसारण हुआ। प्रसारण के दौरान UP के जलशक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद और नरैनी विधायक ओममणि वर्मा समेत अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मीनिवास मिश्र, अपर जिलाधिकारी अमिताभ यादव, उपजिलाधिकारी अतर्रा रावेंद्र सिंह और मुख्य अग्निशमन अधिकारी मुकेश कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

पुलिस ने बाइक चोरों को दबोचा

इधर ASP लक्ष्मीनिवास मिश्र ने बाइक चोरों को दबोचने की जानकारी साझा की। उन्होंने बताया, पुराने बाइपास से कालूकुंआ जाने वाली सड़क के पास दो बाइक चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। खुटला निवासी इसरार पुत्र नन्हे मंसूरी और सरफराज पुत्र शरीफ के पास से चोरी की गई तीन बाइकें बरामद हुई हैं। दोनों ने अनेक वारदातें अंजाम देना कुबूल किया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story