×

Banda News: उद्यमियों का सम्मान, MLA और Chairman ने बांदा को 122 विकास कार्यों का दिया तोहफा

Banda News: CM Yogi के विकास विभाग के virtual कार्यक्रम में शिरकत कर बांदा MLA और बांदा नपा Chairman ने 122 निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 12 March 2024 4:45 PM GMT
उद्यमियों का हुआ सम्मान।
X

उद्यमियों का हुआ सम्मान। (Pic: Newstrack)

Banda News: UP के CM योगी आदित्यनाथ ने जिस शानो-शौकत से मंगलवार (12 मार्च) को लखनऊ में Invest UP के New Office Building का उदघाटन किया। बांदा कलेक्ट्रेट सभागार में सजीव प्रसारण के बीच उद्योग बंधु बैठक आयोजित कर उद्यमियों की समस्याओं को प्राथमिकता से निस्तारित करने के निर्देश दिए गए। उधर CM योगी के विकास विभाग के वर्चुअल कार्यक्रम में शिरकत कर बांदा MLA और बांदा नपा चेयरमैन ने 122 निर्माण कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया।


बैंकों में लंबित आवेदनों के निस्तारण पर रहा जोर

कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधु बैठक को लीड करते हुए ADM न्यायिक अमिताभ यादव ने PM रोजगार सृजन कार्यक्रम एवं CM युवा स्वरोजगार योजना की समीक्षा के बीच बैंकों में लंबित आवेदनों के तत्काल निस्तारण पर जोर दिया। निवेश मित्र पोर्टल में लंबित प्रकरणों को भी शीघ्र निस्तारित करने के निर्देश दिए। भूरागढ़ औद्योगिक क्षेत्र में जलापूर्ति समस्या के निदान और कपसा मार्ग निर्माण की प्रगति जानकर अधिकारियों को समय से काम पूरा करने के लिए निर्देशित किया गया।

दोनों ADM के हाथों सम्मानित हुए बांदा के 15 उद्यमी

ADM वित्त एवं राजस्व राजेश कुमार और ADM न्यायिक अमिताभ यादव ने 2024 में निवेश करने वाले संतोष कुमार, विजय पांडेय, रोहित जैन, संतोष साहू, पुनीत त्रिवेदी, नीतिश गुप्ता और अनूप सिंह आदि 15 उद्यमियों को सम्मानित किया गया। उद्योग केंद्र महाप्रबंधक गुरुदेव आदि उपस्थित रहे।


MLA और चेयरमैन ने दिया 122 विकास कार्यों का संयुक्त तोहफा

उधर सीएम योगी के हाथों नगर विकास विभाग की 11000 करोड़ की योजनाओं के वक्चुअल लोकार्पण और शिलान्यास का साक्षी बनने के बाद सदर MLA प्रकाश द्विवेदी और बांदा नपा चेयरमैन मालती गुप्ता बासू ने बांदा शहर को 122 विकास कार्यों का तोहफा दिया। इस दौरान रजत सेठ, स्वर्ण सिंह, राजकुमार राज, अमित सेठ भोलू, पंकज रैकवार और EO नीलम चौधरी समेत नपा सभासद आदि मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story