TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Banda News: मां का अपमान हुआ तो पति की फटकार सह नहीं पाई बहू, लगाई फांसी

Banda News: मां के पहुंचने पर बहू संजना अलग ही रंग में नजर आईं। उसने न केवल पति की मां को अपमानित किया, बल्कि घर से बाहर धकेल कर दम लिया।

Om Tiwari
Report Om Tiwari
Published on: 29 Sep 2024 4:04 PM GMT
Wife, enraged by husbands rebuke for insulting her mother, commits suicide
X

मां के अपमान पर पति की फटकार से क्षुब्ध पत्नी ने लगाई फांसी: Photo- Social Media

Banda News: मां को अपमानित कर घर से भगाने में आमादा बहू ने पति से दो-दो हाथ करने के बाद खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली। छत के छल्ले से साड़ी का फंदा बनाया और गर्दन फंसाकर मृत्यु का आलिंगन कर लिया। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सैमरा गांव में सामने आया रिश्तों में कटुता का मामला

बांदा जिले के कोतवाली देहात अंतर्गत सैमरा गांव में रविवार को रिश्तों में कटुता का मामला सामने आया। गोरेलाल और उसकी पत्नी अलग-अलग घरों में रहते थे। गोरे मां के साथ रहता था। अक्सर पति-पत्नी में नोंक-झोंक होती थी। लेकिन दोनों एक-दूसरे के यहां आते-जाते भी थे। मां भी बहू के आशियाने में आती-जाती थी। लेकिन रविवार को मां के पहुंचने पर बहू संजना अलग ही रंग में नजर आईं। उसने न केवल पति की मां को अपमानित किया, बल्कि घर से बाहर धकेल कर दम लिया।

मौत वरण से पहले हाथ में हंसिया लेकर पति को दौड़ाया

इधर ,पत्नी की हरकत पता चलने पर गोरेलाल का पारा चढ़ गया ‌गोरे ने पत्नी संजना को जमकर दुत्कारा फटकारा। तिलमिलाई संजना पति से भिड़ गई। मारपीट शुरू कर दी। हंसिया से हमला बोल दिया। पत्नी का रौद्र रूप देख गोरेलाल को खिसक लेने में ही भलाई नजर आई। वह पलक झपकते नौ दो ग्यारह हो गया।

संजना की आत्मग्लानि बनी आत्महत्या की वजह

तीन साल पहले गोरेलाल से प्रेम विवाह कर घर बसाने वाली संजना ने रविवार के अपने कृत्य को लेकर क्या महसूस किया, कोई नहीं जानता। लेकिन जो हुआ उसे आत्मग्लानि से जोड़ा जाता है। हाथ में हंसिया देखकर रफूचक्कर हुआ पति गोरे साहस बटोरकर दोबारा संजना के घर पहुंचा‌। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। इधर-उधर से अंदर पहुंचने पर कमरे में संजना का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story