×

Banda News: उंगलियां काटी, सिर को धड़ से किया अलग, महिला को क्यों दी ऐसी दर्दनाक मौत?

Banda News: घटना मटौन्ध थाना क्षेत्र के चमरहा की है । पुलिस ने बताया कि महिला के दूसरे पति, सौतेले बेटे और भतीजे ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है । जिस कुल्हाड़ी से वारदात को अंजाम दिया गया है, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है ।

Anwar Raza
Report Anwar Raza
Published on: 30 Sep 2023 9:21 AM GMT
X

Banda crime News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । यहां एक महिला की उसके पति और बेटों ने गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी । पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो महिला के शव से उसका सिर गायब था । उसके हाथों की उंगलियां भी काट ली गई थीं । हालांकि, पुलिस ने इस मामले में सभी 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है ।

घटना मटौन्ध थाना क्षेत्र के चमरहा की है । पुलिस ने बताया कि महिला के दूसरे पति, सौतेले बेटे और भतीजे ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया । जिस कुल्हाड़ी से शव को काटा गया है, उसे भी पुलिस ने बरामद कर लिया है । पुलिस ने शव को किया बरामद मृतका का नाम माया देवी है । वह छतरपुर के पहरा की रहने वाली थी । पुलिस को 27 सितंबर को चमरहा में महिला का शव बरामद हुआ था । पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच कर रही थी । पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि माया की दो शादी हुई थी, वह दूसरे पति राजकुमार के साथ रहती थी । दूसरे पति को पहले से दो लड़के थे. इनके नाम सूरज प्रकाश और छोटू हैं । पति ने लगाए आरोप पति राजकुमार का आरोप है कि उसकी पत्नी का उसके बेटे सूरज प्रकाश से अवैध सम्बन्ध था । वहीं, दूसरे बेटे बृजेश को भी अवैध सम्बन्ध बनाने के लिए परेशान करती थी, नहीं मानने पर दुष्कर्म के आरोपों में फंसाने की धमकी देती थी । इसी से परेशान होकर सभी ने मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई । शव को कुल्हाड़ी से काटा ।

सुनसान जगह पर ले जाकर हत्या कर दी

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतका के पति रामकुमार, दोनो सौतेले बेटे सूरज प्रकाश और भतीजे उदयभान झांसे में लेकर महिला को पिकअप में बैठाकर सेमरहा गांव की सीमा पर एक सुनसान जगह पर ले गए । वहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी । इसके बाद उसके शव को कुल्हाड़ी से काट दिया । पहचान छिपाने के उद्देश्य से सिर और उंगलियों को भी काट दिया ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story