×

बैंककर्मी के बेटे ने कार खरीदने के लिए रची खुद के अपहरण की साजिश, खुला राज

यह मामला शिकोहाबाद का है। जहां बैंक कर्मी के बेटे रजत कुमार ने नई कार खरीदने के लिए 3 दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की झूठी साजिश रची। पिता के मोबाइल पर 30 लाख रुपए की फिरौती की मांगी की।

priyankajoshi
Published on: 10 Sep 2017 12:30 PM GMT
बैंककर्मी के बेटे ने कार खरीदने के लिए रची खुद के अपहरण की साजिश, खुला राज
X

फिरोजाबाद : यह मामला शिकोहाबाद का है। जहां बैंककर्मी के बेटे रजत कुमार ने नई कार खरीदने के लिए 3 दोस्तों के साथ मिलकर खुद के अपहरण की झूठी साजिश रची। पिता के मोबाइल पर 30 लाख रुपए की फिरौती की मांगी की।

फिलहाल, पुलिस ने रजत और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि अपने शौक और नई कार खरादने के लिए किडनैपिंग की झूठी कहानी रची।

ऐसे सुलझी गुत्थी

फिरोजाबाद जिले के थाना शोकोहाबाद में करीब 15 दिन पहले अचानक बैंक कर्मी को अपने बेटे के अपहरण ओर 30 लाख की फिरौती के लिए फोन कॉल आया था। इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। फिर पिता ने अपहरण के बारे में पुलिस को जानकारी दी। फिर अपहरण की गुत्थी सुलझाने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम के साथ पुलिस की तीन टीमों को लगा दिया था। पुलिस ने शनिवार की रात क्राइम ब्रांच की टीम ने अपहृत रजत को देहली जाते हुए पकड़ लिया। जैसे ही पुलिस ने सख्ती दिखाई तो रजत ने अपहण की झूठी कहानी का खुलासा कर दिया।

क्या कहा एसएसपी ने?

एसएसपी अजय कुमार पांडेय ने कहा कि अपहृत रजत कुमार ने ही स्विफ्ट कार खरीदने के लिए अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपहरण की झूठी कहानी रची और उसको बाकायदा पुरी तरह से एक शातिर अपराधी की तरह अंजाम भी दिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि रजत एक 12वीं कक्षा का छात्र है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story