×

Barabanki Accident: सुबह-सुबह भयानक हादसे से दहला यूपी, ट्रक और टवेरा की टक्कर में इतनी मौतें

Barabanki Latest News : बाराबंकी में लखनऊ अयोध्या हाईवे पर एक जानवर को बचाने के चक्कर में कंटेनर ट्रक और टवेरा गाड़ी के बीच टक्कर से 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 25 May 2022 5:12 AM GMT (Updated on: 25 May 2022 5:12 AM GMT)
Barabanki Accident
X

Barabanki Accident (Image Credit : Social Media)

Barabanki Hadsa: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी में लखनऊ-अयोध्या हाइवे (Lucknow-Ayodhya Highway) पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा तब हुआ जब सड़क पर अचानक आए जानवर को बचाने के चक्कर में एक कंटेनर ट्रक और टवेरा गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हो गई भीषण सड़क हादसे में टवेरा में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कंटेनर और टवेरा गाड़ी के बीच हुई या टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टवेरा गाड़ी के मौके पर प्रखंड के उड़ गए। यह था लखनऊ अयोध्या हाईवे पर सफदरगंज पल हरी पशु बाजार के पास हुआ हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर पुलिस ने किसी तरह शव को बाहर निकाला।

हादसे पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक

बाराबंकी में हुए भीषण सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत आत्माओं की शांति का कामना करते हुए अधिकारियों को यह निर्देश दिया है कि अन्य बचे घायलों का समुचित उपचार कराया जाए।

हाल ही में में यूपी हुई बड़ी सड़क दुर्घटनाएं

उत्तर प्रदेश में 1 हफ्ते के भीतर कई बड़ी सड़क दुर्घटनाएं सामने आई हैं बीते दिन यूपी के बुलंदशहर जनपद से एक भीषण सड़क हादसा की खबर सामने आई थी। जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 235 पर श्रद्धालुओं से भरी एक स्कॉर्पियो सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में जाकर टकरा गई। इस भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के कुल 7 लोगों की दुखद मौत हो गई। बताया जा रहा किया सभी लोग केदारनाथ धाम दर्शन को जा रहे थे। मगर वाहन की रफ्तार तेज होने के कारण वाहन चालक से कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में जाकर टकरा गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया तथा मृतकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिद्धार्थनगर सड़क हादसा

बुलंदशहर के अलावा हाल ही में उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। बीते हफ्ते शनिवार को जनपद के जोगिया थाना क्षेत्र स्थित कटिया गांव में बारातियों से भरा एक बोलेरो सड़क पर खड़े ट्रेलर से जाकर टकरा गई। बोलेरो का रफ्तार काफी तेज होने के कारण इसमें सवार 7 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी की बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह शव को गाड़ी से बाहर निकाला तथा अन्य बचे घायलों को पुलिस ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story