×

Barabanki Accident: सुबह-सुबह बाराबंकी हादसे में 8 की मौत, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बसों में भयानक टक्कर

Barabanki Accident Today: ये बस सीता मणि से दिल्ली जा रही थी। मौके पर मौजूद रेस्क्यू टीम, राहत और बचाव कार्य जारी।

Monika
Written By MonikaReport Sarfaraz Warsi
Published on: 25 July 2022 2:33 AM GMT (Updated on: 25 July 2022 3:26 AM GMT)
massive road accident
X

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा (Image Credit : Social Media)

Barabanki News: यूपी के बाराबंकी से एक खबर सामने आई है. जहाँ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हो गया । खड़ी बस में तेज रफ़्तार बस ने मारी टक्कर । दोनों बसों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि करीब 6 यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी। जबकि दुर्घटना में 35 से अधिक यात्री घायल हुए है । ये बस सीता मणि से दिल्ली जा रही थी। मौके पर मौजूद रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य जारी। घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में कराया गया भर्ती। लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास हुआ हादसा।

आपको बता दें, ये भीषण सड़क हादसा लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास का है । जहां करीब आठ यात्रियों की मौत हो गयी। 35 से अधिक यात्री घायल हुए है । बाराबंकी के हैदरगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़ी बस में तेज रफ़्तार से आ रही बस ने टक्कर मार दी। सवारियों से भरी बस सीता मणि से दिल्ली जा रही थी तभी उनके साथ ये दुर्घटना घट गयी।

सड़क हादसे पर सीएम योगी ने जताया दुख

सीएम योगी ने लिखा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story