×

भाजपा नेता ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- दलितों को चीन भेजना चाहती हैं

बसपा प्रमुख मायावती को निशाने पर लेते यह भाजपा के फायरब्रांड नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव है। रंजीत बहादुर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष का चुनावी मंच हो, लोकसभा का चुनावी मंच हो या फिर कोई अन्य गम्भीर मामला हर मौके पर रंजीत बहादुर मीडिया की सुर्खियां बटोर लेते हैं।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 10:15 AM GMT
भाजपा नेता ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- दलितों को चीन भेजना चाहती हैं
X
भाजपा नेता ने मायावती पर साधा निशाना, कहा- दलितों को चीन भेजना चाहती हैं (Photo by social media)

बाराबंकी: 2022 में मायावती चुनौती नही रह गयी है, कभी दलितों को बरगला कर सोशल इंजीनियरिंग करके उनसे वोट लेती रही है मगर अब वह दलितों को हिन्दुओ से अलग करने की मुहिम चला रही है । मायावती को जवाब देना पड़ेगा कि वह दलितों को बौद्ध बनाकर क्या चीन भेजना चाहती है , आखिर क्यों वह उन्हें हिन्दुओ से अलग करने की मुहिम चला रही है । यह उदगार बाराबंकी के फायरब्रांड भाजपा नेता और नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कही । भाजपा नेता ने बसपा प्रमुख मायावती पर ऐसे शब्दबाण चलाये जिससे मायावती का घायल होना तय है ।

ये भी पढ़ें:दिल्ली से गिरफ्तार जैश के दोनों आतंकी भेजे गए 5 दिन की पुलिस रिमांड पर

बसपा प्रमुख मायावती को निशाने पर लेते यह भाजपा के फायरब्रांड नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव है

बसपा प्रमुख मायावती को निशाने पर लेते यह भाजपा के फायरब्रांड नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव है। रंजीत बहादुर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष का चुनावी मंच हो, लोकसभा का चुनावी मंच हो या फिर कोई अन्य गम्भीर मामला हर मौके पर रंजीत बहादुर मीडिया की सुर्खियां बटोर लेते हैं। अबकी बार उनके निशाने पर बसपा प्रमुख मायावती है और वह उन पर जमकर बरसे।

barabanki-matter barabanki-matter (Photo by social media)

इस समय सोशल मीडिया पर एम.अम्बेडकर के नाम से एक पेज चलाया जा रहा है

रंजीत बहादुर ने बताया कि इस समय सोशल मीडिया पर एम.अम्बेडकर के नाम से एक पेज चलाया जा रहा है और उसके माध्यम से दलितों को हिन्दू धर्म छोड़ कर बौद्ध धर्म अपनाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। जबकि वर्णव्यवस्था के अनुसार वह सनातन हिन्दू समाज के एक अंग है। अंग्रेजो के खिलाफ आजादी की लड़ाई हो या फिर अम्बेडकर को संबिधान निर्माता बनाना रहा हो , हर मौके पर उनका सम्मान बरकरार रखा गया। मुसलमान तो अपने लिए अलग मदरसा बना कर शिक्षा लेता रहा मगर हमने दलितों के लिए अलग शैक्षिक व्यवस्था न करके अपने साथ शिक्षा ग्रहण करवाई, अपने साथ कार्यालय में काम करवाया।

ये भी पढ़ें:हिन्दुस्तान से बेपनाह मोहब्बत करने वाली बेगम हमीदा हबीबुल्लाह, जज्बे को सलाम

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि अगर इस्लाम कभी खतरे में आया तो वह पाकिस्तान चले जायेंगे लेकिन बौद्ध बन कर दलित क्या चीन जाएंगे । अगर वह चीन जाना चाहते है तो मेहरबानी करके चले जाएं। मायावती को जवाब देना पड़ेगा कि आखिर वह उन्हें हिन्दुओ से अलग क्यों करना चाहती है , वह किसके साथ मिलकर किसके संरक्षण में यह मुहिम चला रही है।

रिपोर्ट- सरफराज वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story