Barabanki: भाजपा नेता का जिले के अधिकारियों पर बड़ा आरोप, जिले में सपा के पक्ष में हो रहा काम, हमारी नहीं हो रही सुनवाई

Barabanki: रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने आरोप लगाया किस जिले में जितने भी अधिकारी हैं वह नगर पालिका से जुड़ा कोई भी काम नहीं कर रहे। जिसके चलते शहर का विकास पूरी तरह से ठप हो गया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 22 Aug 2022 1:07 PM GMT
Barabanki BJP leader
X

Barabanki BJP leader (Image: Newstrack)

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका चेयरमैन के प्रतिनिधि और भारतीय जनता पार्टी के नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने जिले के अधिकारियों पर समाजवादी पार्टी के पक्ष में काम करने का आरोप लगाया है। रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा कि आज की तारीख में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का कोई भी काम जिले में नहीं हो रहा, जबकि सपा समर्थकों का कोई काम नहीं रुक रहा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उनसे विकास का हिसाब मांगती है जबकि अधिकारी उनका कोई काम नहीं होने देते।

पूरा मामला बाराबंकी की नगर पालिका चेयरमैन शशि श्रीवास्तव के प्रतिनिधि और भाजपा नेता रंजीत श्रीवास्तव से जुड़ा हुआ है। रंजीत श्रीवास्तव का कहना है भारतीय जनता पार्टी का जनाधार घटाने में जिले के अधिकारी जुटे हुए हैं। उनका आरोप है कि बाराबंकी की नगर पालिका के चेयरमैन के रूप में कभी भी कोई भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधि नहीं जीता। लेकिन उन्होंने पहली बार भाजपा के टिकट पर चेयरमैनी जीत कर दी।

रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने आरोप लगाया किस जिले में जितने भी अधिकारी हैं वह नगर पालिका से जुड़ा कोई भी काम नहीं कर रहे। जिसके चलते शहर का विकास पूरी तरह से ठप हो गया है। रंजीत ने आरोप लगाया जिले के सभी आला अधिकारी इस समय समाजवादी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। जबकि अगले कुछ महीने में दोबारा नगर पालिका चेयरमैन का चुनाव होना है ऐसे में वह जनता के सामने इस तरह से चुनाव लड़ेंगे।

आपको बता दें कि यह दर्द अकेले रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का ही नहीं है बल्कि अब से कुछ दिनों पहले रामनगर से भाजपा के पूर्व विधायक शरद कुमार अवस्थी ने भी बाराबंकी के जिलाधिकारी डॉ आदर्श सिंह पर ऐसा ही आरोप लगाया था। शरद कुमार अवस्थी ने डीएम को घेरते हुए उन पर आरोप लगाया था कि उनके मन में सवर्णों के प्रति हीन भावना है। शरद कुमार अवस्थी ने डीएम को भ्रष्ट बताते हुए मुख्यमंत्री से मांग की थी कि वह 3 साल से जिले में जमे हुए हैं। ऐसे में उनका ट्रांसफर किया जाए और उनके खिलाफ जांच भी की जाए। क्योंकि बाराबंकी के डीएम भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की कोई सुनवाई नहीं करते। बस समाजवादी पार्टी के पक्ष में काम कर रहे हैं।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story