×

Barabanki Viral Video: सीओ ऑफिस में तैनात बाबू का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पीड़ित ने रिकॉर्ड किया कारनामा

Barabanki Viral Video: बाराबंकी में सीओ ऑफिस में तैनात बाबू द्वारा रिश्वत लेते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले में अधिकारी कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Shreya
Published on: 11 April 2022 12:00 PM GMT (Updated on: 11 April 2022 2:22 PM GMT)
Barabanki Viral Video: सीओ ऑफिस में तैनात बाबू का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, पीड़ित ने रिकॉर्ड किया कारनामा
X

बाबू का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल (फोटो- न्यूजट्रैक)

Barabanki News Today: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में क्षेत्राधिकारी कार्यालय में तैनात एक बाबू का रिश्वत लेते वीडियो वायरल (Viral Video) वायरल हुआ है। सीओ ऑफिस (CO Office) में तैनात बाबू के कारनामों से परेशान होकर एक पीड़ित ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया।

बता दें कि बड्डूपुर थाना क्षेत्र (Baddupur Thana Chetra) के पिपरसंडा गांव (Pipersanda Gaon) के रहने वाले एक व्यक्ति को रोड पर जाते समय एक डंपर ने टक्कर मार दी थी। डंपर की टक्कर से व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ था और इसका मामला बड्डूपुर थाने में दर्ज किया गया था। जिसके बाद डंपर मालिक और पीड़ित के बीच 45 हजार रुपये में सुलह हो गया। पीड़ित सुलह की कॉपी सीओ ऑफिस फतेहपुर देने पहुंचा। यहां तैनात बाबू बीएस पाठक ने पीड़ित से 2 हजार रुपये की मांग की। जिसके बाद पीड़ित अपने घर से 1800 रुपए ले जाकर बाबू को दिया। इस दौरान पीड़ित ने इसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

खुलेआम पीड़ित से वसूली रिश्वत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दोबारा कार्यभार संभालने के बाद से लापरवाह अधिकारी हो या घूसखोर कर्मचारी इन सभी पर सख्त कार्रवाई हो रही है। लेकिन बाराबंकी जिले के फतेहपुर क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में तैनात बाबू घूसखोरी से बाज नहीं आ रहे। यहां तैनात सीओ के पेशकार बीएस पाठक का खुलेआम रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पेशकार बीएस पाठक सरकार की मंशा पर पलीता लगाते हुए केस में सुलह हो जाने के बाद सुलह की कॉपी लेने के नाम पर खुलेआम पीड़ित से ही रिश्वत वसूल कर रहा है।


क्या है पीड़ित का कहना?

पीड़ित संदीप कुमार वर्मा का कहना है कि बड्डूपुर थाना क्षेत्र के रीवा-सीवा में हमारे पिताजी का डंपर से एक्सीडेंट हुआ था। जिसकी एफ.आई.आर. हमने बड्डूपुर थाने में दर्ज कराई थी। बड्डूपुर पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में लिया था। हमारे पिताजी का इलाज चल रहा था। 45 हजार रुपये में डंपर मालिक से हमारा सुलह हो गया है। सुलह की कॉपी हम सीईओ ऑफिस फतेहपुर में देने गए।

वहां तैनात एक पुलिस वाले ने हमसे 2 हजार रुपये की मांग की पैसे नहीं होने पर हमको वहां से भगा दिया। इसके बाद हम घर आए और अट्ठारह सौ (1800) रुपए लेकर गए और बाबू को दिया। जिसका वीडियो हमारे पास है।। वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारी जांच कर कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story