पीएल पुनिया का BJP पर हमला, कहा सामने आया भाजपा का दलित विरोधी चेहरा

डॉक्टर पुनिया ने कहा कि भाजपा हो या आरएसएस दोनों की मानसिकता एक है। यह दोनों दिखावे के लिए बाबा साहब का नाम तो पूरे जोरशोर से लेते हैं।

Published by Aradhya Tripathi Published: October 5, 2020 | 3:20 pm

पीएल पुनिया (फाइल फोटो)

बाराबंकी: हाथरस की बेटी के साथ हुए अन्याय की गूंज आज पूरे प्रदेश में है और इस आन्दोलन में सबसे आगे खड़ी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की फौज पीड़ित परिवार के घर जाकर अपनी संवेदना व्यक्त कर चुकी है। जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वहां पहुंच चुके हैं। वहीं सत्ताधारी भाजपा के किसी नेता के पीड़ित परिवार के घर न पहुंचने और उसके उलट आरोपियों से मुलाकात के बाद कांग्रेस ने भाजपा को आईना दिखाते हुए कहा कि यह है आपका असली चेहरा।

भाजपा सिर्फ दिखावे का सबका साथ सबका विकास करती- पुनिया

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार किये जाने वाले राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं छत्तीसगढ़ राज्य के प्रभारी डॉक्टर पी.एल.पुनिया ने आज अपने बाराबंकी आवास पर भाजपा पर जमकर हमला बोला। डॉक्टर पुनिया ने कहा कि भाजपा हो या आरएसएस दोनों की मानसिकता एक है। यह दोनों दिखावे के लिए बाबा साहब का नाम तो पूरे जोरशोर से लेते हैं।

ये भी पढ़ें-    अवसर ट्रस्ट” से पढ़कर सिक्योरिटी गार्ड का बेटा  जेईई ऐडवांस में हुआ सफ़ल

PL Puniya
पीएल पुनिया (फाइल फोटो)

मगर बाबा साहब ने जिनके लिए लड़ाई लड़ी यह उसे नहीं मानते। इसका उदाहरण सामाजिक ढांचे को मजबूत करने वाले, समाज में बराबरी देने का काम करने वाले आरक्षण की खिलाफत संघ प्रमुख मोहन भागवत, मनमोहन वैद्य और भाजपा के वरिष्ठ नेता भी कर चुके हैं। यह सिर्फ दिखावे के लिए सबका साथ, सबका विकास की बात करते हैं। मगर यह दलितों से नफरत करते हैं।

सामने आया भाजपा का दलित विरोधी चेहरा

PL Puniya
पीएल पुनिया (फाइल फोटो)

डॉक्टर पुनिया ने आगे कहा कि हाथरस में इतनी बड़ी घटना हो गयी। कांग्रेस के सभी बड़े नेता कई प्रयासों के बाद पीड़ित परिवार से मिल पाए। मगर भाजपा का कोई भी नेता वहां नही पहुंचा और न ही सरकार का कोई मंत्री पहुँचा।

ये भी पढ़ें-    दूषित मानसिकता से कार्य कर रही भाजपा सरकार: इटावा जिला पंचायत अध्यक्ष

एक स्थानीय सांसद वहां गए थे और दौड़ा लिए गए। बाद में अलीगढ़ में हुई आरोपियों की एक मीटिंग में वही भाजपा सांसद जाते हैं। इससे भाजपा का असली दलित विरोधी चेहरा सामने आया है।

रिपोर्ट-  सरफराज़ वारसी

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App