×

नाबालिग का अर्थनग्न शव: यूपी में फिर रेप केस, हैवानियत कब होगी बंद

बाराबंकी के एक गाँव में आज उस समय हड़कम्प मच गया, जब धान काटने गयी एक दलित लड़की का शव खेत में मिला। उसकी उम्र 15 वर्ष थी और उसका शव अर्धनग्न अवस्था में था।

Shivani
Published on: 15 Oct 2020 5:05 AM GMT
नाबालिग का अर्थनग्न शव: यूपी में फिर रेप केस, हैवानियत कब होगी बंद
X

बाराबंकी- उत्तर प्रदेश में इस समय लड़कियों के साथ घिनौनी वारदात की बाढ़ सी आ गयी है। जिनको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर हो रहा है । हाथरस की बेटी के साथ हुई घटना में अभी इंसाफ मिल ही नही पाया था कि बाराबंकी में भी एक नाबालिग दलित लड़की के साथ बर्बरता की घटना सामने आ गयी । यहाँ धान काटने गयी एक पन्द्रह वर्षीय दलित लड़की का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कम्प मच गया । पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है । पोस्टमार्टम के बाद जो भी तथ्य सामने आते है उसके अनुसार आगे की कार्यवाही किये जाने की बात पुलिस कह रही है । पुलिस ने वारदात की व्यापक जाँच के लिए डॉग स्क्वायड की भी मदद ले रही है।

नाबालिग दलित लड़की का खेत में मिला शव

बाराबंकी जनपद के सतरिख इलाके के एक गाँव में आज उस समय हड़कम्प मच गया, जब धान काटने गयी एक दलित लड़की का शव खेत में मिला । लड़की के परिजनों की अगर माने तो लड़की की उम्र 15 वर्ष है और उसका शव जब मिला तो वह अर्धनग्न अवस्था में था। जिससे जाहिर होता है कि उसके साथ पहले दुष्कर्म हुआ है और फिर उसकी हत्या कर दी गयी है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बड़ा बैन: CM केजरीवाल का आदेश, अब नहीं होगा इन जनरेटरों का इस्तेमाल

परिजनों ने यह भी बताया कि इस वारदात को अन्जाम देने में दो या तीन लोग जरूर रहे हैं। वहीं पुलिस भी शव मिलने की बात स्वीकार करते हुई कहा कि शव का पंचनामा भर कर के साक्ष्य संकलन किया जा रहा है। जिसके अनुसार आगे की विधिक कार्यवाई की जाएगी ।

गैंग रेप की आशंका

लड़की के चाचा ने बताया कि लड़की की उम्र 15 वर्ष थी और वह धान काटने गयी थी जहाँ उसका शव मिला है । लड़की का जब शव मिला तो वह अर्धनग्न अवस्था में था और उसके हाथ बँधे हुए थे जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि उसके साथ पहले दुष्कर्म हुआ है और फिर उसकी हत्या की गयी है। लड़की के चाचा का यह भी कहना है कि इस वारदात में दो से तीन लोग शामिल हो सकते है । लड़की के चाचा ने यह भी बताया कि वह लोग गौतम जाति के है और पूरे गाँव में उन्ही की बिरादरी के लोग निवास करते हैं ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/gang-rape-and-murder-6.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें- सुबह-सुबह मुलायम पर आई खबर: अखिलेश ने दी बड़ी जानकारी, ऐसी है हालत

प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर. एस. गौतम ने दी जानकारी

घटना के सम्बन्ध में प्रभारी पुलिस अधीक्षक आर. एस. गौतम ने बताया कि थाना सतरिख के गाँव में एक लड़की का शव धान के खेत में मिला है जिसका पंचायतनाम करके साक्ष्य संकलित किये जा रहे है। जिस प्रकार से साक्ष्य मिलेंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/gang-rape-and-murder-5.mp4"][/video]

घटना के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है जो सारे साक्ष्यों का संकलन करेगी और उसी के अनुसार आगे की विधिक कार्यवाई की जाएगी ।

सरफराज वारसी, बाराबंकी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story