Barabanki News: मौत से मचा हड़कंप, लापता अधेड़ का शव पेड़ से लटकता मिला

Barabanki News: मृतक के बेटे ने बताया कि उसका पिता 3 दिन से बिना बताए घर से लापता हुआ था।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Monika
Published on: 10 April 2022 8:09 AM GMT
Barabanki News
X

रहस्यमय मौत से मचा हडकंप (फोटो : सोशल मीडिया )

Barabanki News: बाराबंकी (Barabanki News) जिले के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र में 3 दिन पहले लापता हुए एक 55 वर्षीय व्यक्ति का शव आम की बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला । व्यक्ति का शव (deadbody) पेड़ से लटका मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक के बेटे ने बताया कि उसका पिता 3 दिन से बिना बताए घर से लापता हुआ था।

आज शव आम की बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें ये पूरा मामला जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के ईचौलिया गांव का है। यहां के रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति अयोध्या प्रसाद शर्मा पिछले 3 दिनों से घर से लापता था। परिवार वाले अयोध्या प्रसाद की खोज कर ही रहे थे कि आज उसका शव इसी थाना क्षेत्र के टिकरा गांव के पास आम की बाग में पेड़ से लटकता हुआ मिला।

पिता को लगातार ढूंढ रहा था बेटा

मृतक व्यक्ति के बेटे ने बताया है कि उसके पिता 3 दिन से घर से लापता थे। वह लगातार अपने पिता को ढूंढ रहा था। आज एक व्यक्ति ने उसे जानकारी दी कि टिकरा गांव की बाग में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ है। जिसके बाद मृतक के बेटे ने वहां पहुंचकर देखा तो उसका पिता पेड़ से लटका हुआ था। इसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। और पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story