×

Barabanki News: अज्ञात बदमाशों ने निजी स्कूल के शिक्षक पर किया जानलेवा हमला,गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

Barabanki News: पुलिस ने घायल राजकुमार को देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर पहुंचाया जहां पर हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाराबंकी जिला अस्पताल में राजकुमार को इलाज के बाद हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 8 Oct 2023 6:00 AM GMT
Barabanki News
X

अस्पताल में भर्ती शिक्षक (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: बाराबंकी जिले में शनिवार देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक निजी स्कूल के शिक्षक पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। यह हमला उस वक्त हुआ जब शिक्षक स्कूल से देर रात अपने घर जा रहा था। इसी दौरान सूनसान जगह पर घात लगाए बैठे बदमाशों ने अचानक 55 वर्षीय शिक्षक पर हमला बोल दिया। अज्ञात बदमाश धारदार हथियार से शिक्षक को घायल कर उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। घायल शिक्षक ने किसी तरह परिजनों को घटना की सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों सहित पुलिस और जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है।

पूरा मामला फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां अचैचा गांव निवासी 55 वर्षीय राजकुमार रावत शिक्षक हैं। वह मिठवारा गांव में अपना निजी स्कूल चलाते हैं। रोज की तरह शनिवार को स्कूल बंद कर वह फतेहपुर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि शाम करीब सात बजे लौटते समय कटघरा से कुछ दूर आगे झाड़ियों के पास उन्हें बदमाशों ने रोक लिया। उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर बदमाशों ने उन्हें लहूलुहान कर दिया। बदमाशों ने उन्हें घायल कर उनकी बाइक लूट ली और झाड़ियां में फेंककर भाग गए। घायल राजकुमार ने किसी तरह फोन से घटना की सूचना अपने घरवालों को दी। घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया। सूचना से फतेहपुर पुलिस और अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने घायल राजकुमार को देर रात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर पहुंचाया जहां पर हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाराबंकी जिला अस्पताल में राजकुमार को इलाज के बाद हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्रा ने बताया है कि अज्ञात बदमाशों ने हमला किया है हमला किस वजह से किया गया है अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story