×

Barabanki News: देवा महोत्सव में चिंकी-मिंकी की परफार्मेंस के दौरान बवाल, बेकाबू भीड़ ने तोड़ी सैकड़ों कुर्सियां

Barabanki News: देवा ऑडिटोरियम में उस समय स्थिति बेकाबू हो गई जब मशूहर कॉमेडियन चिंकी-मिंकी की एक झलक पाने के लिए मौजूद दर्शक कुर्सियों और बल्लियों पर चढ़ गए।

Sarfaraz Warsi
Published on: 18 Oct 2022 5:43 AM GMT
Barabanki deva mahotsav Chinki Minki
X

देवा महोत्सव में चिंकी-मिंकी (photo: social media ) 

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में इन दिनों देवा मेला महोत्सव चल रहा है। महोत्सव में कल यानी सोमवार रात मशूहर कॉमेडियन चिंकी-मिंकी की परफार्मेंस होनी थी। महोत्सव में जैसे ही देर रात जुड़वा बहनें चिंकी-मिंकी अपना कार्यक्रम पेश करने के लिए मंच पर आईं, दर्शक खुद को रोक नहीं सके और उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई और कुर्सियां तोड़ने लगी। ऐसे में स्थिति बिगड़ती देख ऑडिटोरियम में मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ-पांव फूल गए। इस दौरान कार्यक्रम में काफी अफरातफरी का माहौल रहा। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस भीड़ को संभालने में कामयाब हो सकी। इसके बाद जाकर कार्यक्रम शुरू किया जा सका।

दरअसल बाराबंकी के देवा ऑडिटोरियम में उस समय स्थिति बेकाबू हो गई जब मशूहर कॉमेडियन चिंकी-मिंकी की एक झलक पाने के लिए मौजूद दर्शक कुर्सियों और बल्लियों पर चढ़ गए। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस टीम लगाई गई। इस दौरान उत्साहित भीड़ बेकाबू होती जा रही थी। पुलिस ने दर्शकों को समझाने का काफी प्रयास किया कि वह शांतिपूर्वक कार्यक्रम का आनंद लें लेकिन भीड़ पुलिस की बात सुनने को तैयार नहीं थी।

उत्साहित समर्थकों को संभालने के लिए पुलिस ने उठाई लाठी

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस कर्मी दर्शकों को बल्लियों और कुर्सियों से नीचे उतारने लगे। आरोप है कि इसी बीच दर्शकों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी और सैकड़ों कुर्सियों को तोड़कर इधर-उधर फेंकने लगे। ऐसे में स्थिति को बिगड़ता देख उत्साहित समर्थकों को संभालने के लिए पुलिस को जमकर लाठियां भांजनी पड़ीं। तब जाकर भीड़ पर नियंत्रण पाया जा सका। इस दौरान कार्यक्रम में अफरातफरी का माहौल रहा। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस भीड़ को संभालने में कामयाब हो सकी। इसके बाद ऑडिटोरियम के चारों ओर पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया।

वहीं कार्यक्रम में आने को लेकर चिंकी-मिंकी ने बताया कि उन्हें बाराबंकी आकर काफी खुशी मिली। वह यहां परफार्म करके काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। इस दौरान दोनों ने काफी हंसी-मजाक भी किया। उन्होंने बताया कि आने वाले समय में उनके काफी शो आने वाले हैं। ऐसे में वह उसकी तैयारी कर रही हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story