×

Barabanki News: बाराबंकी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बदमाशों को दबोचा, ताबड़तोड़ चली गोलियां

Barabanki News: दोनों बदमाशों ने दो दिन पहले क्षेत्र की एक किराने की दुकान में लाखों की लूट को अंजाम दिया था।

Krishna Chaudhary
Published on: 27 Jan 2023 2:28 AM GMT (Updated on: 27 Jan 2023 2:31 AM GMT)
Barabanki Encounter
X

Barabanki Encounter (photo: social media )

Barabanki News: यूपी की बाराबंकी पुलिस ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तारी से पहले दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने के कारण जख्मी हो गया। वहीं, दूसरे बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इन दोनों बदमाशों ने दो दिन पहले क्षेत्र की एक किराने की दुकान में लाखों की लूट को अंजाम दिया था। बदमाशों ने बात स्वीकार भी की है।

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि गुरूवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस दरियाबाद अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर दो युवक सवार दिखे। पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो भागने लगे। पुलिस ने जब उन्हें ओवरटेक किया तो उनकी बाइख असंतुलित हो गई।

पुलिस पर फायरिंग

बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने तभी पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी और कब्रिस्तान की ओर भाग गया। इस दौरान पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश जख्मी हो गया, उसके पैर में गोली लग गई और वह वहीं गिर गया। पुलिस ने बदमाश को घायलावस्था में अरेस्ट कर लिया। जबकि दूसरे बदमाश को पुलिस ने बाइक के पास ही दबोच लिया था।

बाराबंकी एसपी ने बताया कि शुरूआती जांच में इनमें से एक बदमाश ने अपना नाम मुकेश बताया है, जो बाराबंकी जिले के गनौरा गांव का रहने वाला है। वहीं, जिस बदमाश को गोली लगी है, उसका नाम अनुराग है और वह सीतापुर जिले का रहने वाला है। अनुराग की सीतापुर में क्रिमिनल हिस्ट्री भी है। पुलिस की गोली से घायल बदमाश को सीएचसी रामसनेहीघाट में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिसफोर्स पर तैनात हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story