×

एक के बाद एक एनकाउंटर, बाराबंकी में पकड़ा गया एक और कुख्यात अपराधी

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभाओं के दौरान खुलेआम अपराधियों से निपटने के लिए पुलिस को खुली छूट दी थी। वहीँ यूपी पुलिस भी सीएम के इस ऐलान का पालन करने में जुट गई है, तभी तो आये दिन मुठभेड़ की खबरें सामने आ रही हैं।

tiwarishalini
Published on: 6 Feb 2018 4:21 AM GMT
एक के बाद एक एनकाउंटर, बाराबंकी में पकड़ा गया एक और कुख्यात अपराधी
X

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभाओं के दौरान खुलेआम अपराधियों से निपटने के लिए पुलिस को खुली छूट दी थी। वहीँ यूपी पुलिस भी सीएम के इस ऐलान का पालन करने में जुट गई है, तभी तो आये दिन मुठभेड़ की खबरें सामने आ रही हैं।

ताजा मामला है बाराबंकी का जहाँ देर रात बाराबंकी पुलिस व क्राईम ब्रांच को एक इनपुट प्राप्त हुआ जिसमें थाना जहांगीराबाद क्षेत्र के अंतर्गत चिलैटा पुल के पास हुंडई कार में कुछ कुख्यात पेशेवर अपराधियों के मौजूद होने की सूचना थी। पुलिस की माने तो ये अपराधी किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

- मामले की सूचना पाकर क्राईम ब्रांच की टीम व पुलिस टीम ने अपराधियों की घेराबंदी कर दी जिससे घबराकर हुंडई कार सवार अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

- पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें अपराधी गिरोह का सरगना सुरेन्द्र पासी पैर में गोली लगने से घायल हो गया और 4 अन्य को पुलिस ने धर दबोचा।

- मुठभेड़ में क्राईम ब्रांच के सिपाही नरेंद्र सिंह के दाएं पैर और प्रवीण शुक्ला के कंधे पर गोली लगी है।

गिरफ्तार कुख्यात अपराधी सुरेन्द्र पासी पर लगभग एक दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और पूछताछ करने पर जानकारी मिली है कि यह गैंग लखनऊ , सीतापुर और हरियाणा में भी डकैती की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story