×

बाराबंकी में गैंगरेप: 14 वर्षीय किशोरी को अगवा कर बनाया शिकार, हैवानियत से सहमे लोग

Barabanki News: गांव के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के चार युवकों पर एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Monika
Published on: 10 April 2022 7:10 AM GMT
Gangrape with Minor girl
X

हिरासत में लिए गए चारों आरोपी (photo : social media )

Barabanki News: बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र से एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां 14 साल की नाबालिग लड़की (Minor girl) घर में अकेली सो रही थी। तभी गांव के ही 4 युवक आए और उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गए। जहां उसके साथ जबरन गैंगरेप किया। युवकों के चंगुल से छूट कर आई लड़की ने अपनी मां को आपबीती बताई। जिसके बाद पिता ने लड़की के साथ थाने पहुंचकर चारों युवकों पर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पूरी घटना मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां गांव के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के चार युवकों पर एक 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक गांव के ही चार युवक एखलाक, मुन्ना, गुलफाम, शाहिद, ने उनकी 14 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गए और उसके बाद उसके साथ जबरन रेप किया।

युवकों ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी

यही नहीं इस घटना के बारे में मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह युवकों के चंगुल से छूट कर घर पहुंची लड़की ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पिता ने लड़की के साथ थाने पहुंचकर चारों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए चारों आरोपियों को जेल भेजा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story