×

बाराबंकी: बोरे में मिली लापता लड़की की लाश, इलाके में मचा हड़कंप

बाराबंकी में आज एक लड़की की लाश खेत के अन्दर बोरे में मिली, लड़की के शरीर पर चोट के निशान थे जिससे यह लगता है कि लड़की के साथ दुराचार किया गया है और दुराचार से पहले लड़की ने काफी संघर्ष किया है।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 5:16 PM GMT
बाराबंकी: बोरे में मिली लापता लड़की की लाश, इलाके में मचा हड़कंप
X
बाराबंकी: बोरे में मिली लापता लड़की की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

बाराबंकी: बाराबंकी में आज एक लड़की की लाश खेत के अन्दर बोरे में मिली, लड़की के शरीर पर चोट के निशान थे जिससे यह लगता है कि लड़की के साथ दुराचार किया गया है और दुराचार से पहले लड़की ने काफी संघर्ष किया है। लड़की का शव मिलते ही बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुँचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है सूचना पाकर लड़की के परिजन भी मौके पर पहुँचे और लड़की की शिनाख्त की ।

खेत में एक लड़की का शव बोरे में मिला

बाराबंकी जनपद के थाना रामनगर के गाँव गौरा चक के एक खेत में आज एक लड़की का शव बोरे में मिला । ग्रामीणों ने पुलिस को शव मिलने की सूचना दी और पुलिस ने शव की शिनाख्त मीरपुर गाँव की रहने वाली अमिता के रूप में की । सूचना पाकर लड़की के पिता शिवकुमार भी मौके पर पहुँचे और शव की शिनाख्त अपनी बेटी के रूप में की ।

ये भी पढ़ें: बाराबंकी: STF ने फर्जी शिक्षक को किया गिरफ्तार, 9 साल से कर रहा था नौकरी

स्थानीय ग्रामीणों की अगर माने तो शव पर चोट के निशान थे और देखने से ऐसा लग रहा था कि लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और फिर उसकी हत्या की गयी है । लड़की के शरीर पर चोट के निशान बता रहे है कि लड़की ने कितना संघर्ष किया होगा । दबी जुबान ग्रामीणों ने यह भी बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर एक आरोपी अतीक को हिरासत में भी लिया है लेकिन पुलिस की ओर से ऐसा कुछ स्पष्ट नही किया गया है ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/byte-drarvind-chaturvedi-sp-barabanki-1.mp4"][/video]

मौके पर मौजूद स्थानीय ग्राम प्रधान ने बताया कि ग्रामीणों ने उन्हें भी सूचना दी थी कि खेत में किसी लड़की की लाश मिली है और यहाँ आकर उन्होंने इंस्पेक्टर रामनगर को सूचना दी । लड़की की उम्र लगभग 19 से 20 साल है और उसकी पहचान मीरपुर निवासी शिवकुमार की पुत्री अमिता के रूप में हुई है ।

लड़की कल 11 बजे से ही गायब थी

लड़की के पिता शिवकुमार ने बताया कि उनकी लड़की कल 11 बजे से ही गायब थी और आज सूचना मिली कि उसकी लाश खेत में बोरे में बन्द मिली है । उसी सूचना पर वह यहाँ आये है लड़की जब गायब हुई थी तो वह कुछ सामान लेने के लिए बता कर गयी थी ।

ये भी पढ़ें: कुशीनगर: मासूम के साथ दरिंदगी, फिर हैवानों ने किया ऐसा, कांप जाएगी रूह

मौके पर पहुँचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि कल थाने पर मीरपुर गाँव निवासी शिवकुमार द्वारा एक सूचना दी गयी थी कि उनकी लड़की लापता है इनकी तहरीर पर मुकदमा लिखा गया था । आज गौरा चक गाँव के खेत में एक लड़की का शव मिला है जिसकी शिनाख्त उसी लड़की के रूप में हुई है । लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है । अभी और कोई जानकारी नही मिल पाई है आगे की जाँच जारी है ।

रिपोर्ट: सरफ़राज़ वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story