×

हवस की आग में बनी हैवान! पति के साथ किया ऐसा खौफनाक काम

बाराबंकी में आज अवैध संबंधों को लेकर हैवानियत की सारी हदें पार हो गईं। जहां एक कलियुगी महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। जिस पति के साथ उस महिला ने सात फेरे लिए थे, जन्मों साथ निभाने का वादा किया था, उसी महिला ने अपने पति के साथ ये करतूत कर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 8 May 2023 8:59 AM GMT
हवस की आग में बनी हैवान! पति के साथ किया ऐसा खौफनाक काम
X

सरफराज वारसी

बाराबंकी : बाराबंकी में आज अवैध संबंधों को लेकर हैवानियत की सारी हदें पार हो गईं। जहां एक कलियुगी महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। जिस पति के साथ उस महिला ने सात फेरे लिए थे, जन्मों साथ निभाने का वादा किया था, उसी महिला ने अपने पति के साथ ये करतूत कर घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। इस वारदात के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया और साथ ही पूरे गांव में सनसनी का माहौल है।

यह भी देखें... हैदराबादः चंद्रबाबू नायडू ने की पूर्व स्पीकर शिवा प्रसाद राव खुदकुशी केस की CBI जांच की मांग

वारदात कुर्सी थाना क्षेत्र के सेमरी गांव की है। जहां एक शख्स ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। शख्स का सिर खेत की मेड़ पर रखकर पहले उसका गला धारदार हथियार से काटा गया और फिर उसका चेहरा ईंट से बुरी तरह कुचल दिया गया। इस वारदात के बाद परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है।

खौफनाक काम

यह भी देखें... गिरावट के साथ शेयर बाजार की शुरुआत, सेंसेक्‍स 100 अंक लुढ़का

वहीं इस मामले पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या का मामला सामने आया है। जिसमें परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये कार्रवाई कर रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story