×

Barabanki: छेड़छाड़ एमबीबीएस की छात्रा से, अब तेजाब फेंकने की धमकी, पुलिस भी नहीं कर रही गिरफ़्तारी

Barabanki: मेयो मेडिकल कालेज में एमबीबीएस की छात्रा से सहपाठी छात्र ने छेड़छाड़ की और उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 11 April 2022 6:14 AM GMT
Mayo Medical College
X

मेयो मेडिकल कालेज (फोटो-सोशल मीडिया)

Barabanki: मेयो मेडिकल कालेज (Mayo Medical College) में एमबीबीएस की छात्रा (barabanki MBBS student) से सहपाठी छात्र ने छेड़छाड़ की और उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। कालेज में शिकायत करने पर छात्र ने उसकी पिटाई भी कर दी। प्रकरण में पुलिस ने मुकदमा तो लिखा है, लेकिन तीन दिन बाद भी कार्रवाई नहीं कर सकी है।

कोतवाली नगर के गदिया गांव में स्थित मेयो मेडिकल (Mayo Medical College) में एक छात्रा एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है। छात्रा (barabanki MBBS student) का आरोप है कि एमबीबीएस तृतीय वर्ष के छात्र दिग्विजय वशिष्ठ न सिर्फ उससे छेड़छाड़ करता था, बल्कि हत्या करने व तेजाब फेंकने की भी धमकी देता था। इतना नहीं उसे अश्लील संदेश भी भेजता था। इसकी शिकायत कालेज प्रशासन किए जाने पर उसे दंडित भी किया गया, लेकिन आरोपित की गतिविधियों में कोई सुधार नहीं हुआ।

बताया जा रहा कि दंबगई पर सवार छात्रों की पकड़ काफी ऊंची है, जिसकी वजह उन्हें किसी भी तरह का कोई डर नहीं है।

छह अप्रैल को आरोपित ने छात्रा(barabanki MBBS student) के बाल पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और उसकी पिटाई कर दी। प्रकरण से घबराई छात्रा ने सात अप्रैल को कोतवाली नगर में तहरीर देकर आरोपित पर नामजद मुकदमा लिखाया है। मुकदमे के विवेचक और चौकी इंचार्ज गदिया सुब्बा सिंह चौहान ने बताया कि छात्रा के बयान की प्रक्रिया चल रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story