×

मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामला: यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलकता, 25 हजार का इनामी शोएब और ड्राइवर सलीम गिरफ्तार

Barabanki News: मामले के दोनों आरोपी लंबे समय से फरार थे। पुलिस ने इन दोनों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। एसपी ने बताया कि इस केस में पहले डाॅ. अल्का राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव और शेषनाथ को गिरफ्तार किया जा चुका है और ये सभी जेल में हैं।

Sarfaraz Warsi
Written By Sarfaraz WarsiPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 30 Jun 2021 9:48 AM GMT
Reward crooks caught by the police
X

मुख़्तार अंसारी एम्बुलेंस मामला: पुलिस के हत्थे चढ़े इनामी बदमाश pic(social media)

Barabanki Mukhtar Ansari Ambulance Case: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में बड़ी खबर सामने आयी है। बाराबंकी में फर्जी तरीके से एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन कराने के मामले में फरार बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह के एक और सदस्य शोएब उर्फ मुजाहिद को शहर कोतवाली पुलिस ने दबोच लिया है। इस आरोपी के खिलाफ पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिससे केस में बाकी फरार आरोपियों की शिनाख्त हो सके और केस से जुड़े बाकी तथ्य भी सामने आ सकें। इसी मामले में मुख्तार के एंबुलेंस ड्राइवर और 25 हजार के इनामी सलीम को भी एसटीएफ और बाराबंकी पुलिस की टीम ने मंगलवार की रात लखनऊ से गिरफ्तार किया था। एम्बुलेंस मामले में अब तक 6 लोग पकड़े जा चुके है।

मुख्तार अंसारी का करीबी है शोएब उर्फ मुजाहिद

बता दें कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गैंग का खास गुर्गा और 25 हजार का इनामी बदमाश शोएब उर्फ मुजाहिद को बाराबंकी पुलिस ने शहर के इलाके के जैदपुर बाईपास से गिरफ्तार किया है। शोएब उर्फ मुजाहिद मिर्जा जलालपुर कस्बा खास, थाना घोसी जिला मऊ का निवासी है। पकड़ा गया शोएब उर्फ मुजाहिद मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस का बाराबंकी में फर्जी तरीके से रजिस्ट्रेशन कराने के मामले में आरोपी है। आरोपी मुजाहिद मुख्तार का काफी करीबी होने के साथ उसका काफी काम-काज भी देखता था। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आपको बता दें कि इसी मामले में मुख्तार अंसारी के एंबुलेंस ड्राइवर और 25 हजार के इनामी सलीम को भी एसटीएफ ने मंगलवार की रात लखनऊ से गिरफ्तार किया था। सलीम गाजीपुर जिले का निवासी है। एम्बुलेंस मामले अब तक कुल 6 लोग पकड़े जा चुके हैं। मुजाहिद की गिरफ्तारी करने वाली टीम में शहर कोतवाल पंकज सिंह, इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, मार्कण्डेय सिंह, अरुण सरोज समेत कई पुलिसकर्मी शामिल थे।

मामले में लगातार हो रहीं हैं गिरफ्तारिया

वहीं इस मामले में बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि इस केस में लगातार गिरफ्तारियां हो रही हैं। इसी क्रम में शोएब उर्फ मुजाहिद और सलीम की गिरफ्तारी हुई है। दोनों आरोपी लंबे समय से फरार थे। पुलिस ने इन दोनों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। एसपी ने बताया कि इस केस में पहले डाॅ. अल्का राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव और शेषनाथ को गिरफ्तार किया जा चुका है और ये सभी जेल में हैं। अब इन दोनों पकड़े गये आरोपियों को भी जेल भेजा जा रहा है। साथ ही केस में बाकी आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story