×

Barabanki: अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी CM बृजेश पाठक, अव्यवस्था देख जताई नाराजगी

बाराबंकी के कुर्सी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक अचानक स्वास्थ्य सुविधाओं की पड़ताल करने के लिए पहुंच गए। अस्पताल निरीक्षण करने के दौरान कई तरह की खामियां मिली। जिसको लेकर डिप्टी सीएम को कड़े दिशा-निर्देश जारी किए।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 22 April 2022 12:10 PM GMT (Updated on: 22 April 2022 12:20 PM GMT)
Deputy CM Brijesh Pathak arrived to surprise inspect in barabanki hospital
X
जानकारी लेते डिप्टी सीएम बृजेश पाठक।

Barabanki: बाराबंकी जिले के कुर्सी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आज उस वक्त हड़कंप मच गया। जब यहां पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) अचानक स्वास्थ्य सुविधाओं की पड़ताल करने के लिए पहुंच गए। प्रदेश के स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग (Health and Medical Education Department) की जिम्मेदारी संभाल रहे पाठक आज अचानक 4 दिन के अंदर दूसरी बार बाराबंकी जिले (Barabanki District) में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हाल जानने पहुंचे।

4 दिन पहले भी डिप्टी सीएम पहुंचे थे जिला अस्पताल

4 दिन पहले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) अचानक जिला अस्पताल पहुंचे थे। वहां उन्होंने मरीजों की लाइन में लगकर पर्चा बनवाया था और वहां स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का हाल जाना था। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) सीतापुर जनपद (Sitapur District) के महमूदाबाद से वापस लौटते समय आज 4 दिन के अंदर अचानक दूसरी बार बाराबंकी जिले में कुर्सी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का दौरा करने पहुंच गए। अस्पताल निरीक्षण करने के दौरान कई तरह की खामियां मिली। जिसको लेकर डिप्टी सीएम को कड़े दिशा-निर्देश जारी किए।

अस्पताल में मचा हड़कंप

आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) ने आज 4 दिन के अंदर दूसरे दौरे पर उन्होंने कुर्सी प्राथमिक स्वास्थ्य पहुंच कर मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं का हाल जाना। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak) के अचानक अस्पताल निरीक्षण की जानकारी होते ही वहां हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी स्टाफ इकट्ठा हो गया।

अस्पताल परिसर और वार्ड जाकर सारी व्यवस्थाओं के बारे में ली जानकारी

डिप्टी सीएम ने पूरे अस्पताल परिसर और वार्ड जाकर सारी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। रजिस्टर चेक किया और स्वास्थ्य मेला पहुंचकर वहां व्यवस्थाओं के बारे में जाना। डिप्टी सीएम के निरीक्षण के दौरान कुर्सी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कई व्यवस्थाएं मिली जिसको लेकर मंत्री बृजेश पाठक ने कड़ी दिशा निर्देश दिए हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story