×

Barabanki: मंत्री नितिन अग्रवाल बोले- शोभायात्रा पर कोई पत्थर फेंकेगा तो उसी भाषा में दिया जाएगा जवाब

Barabanki News: राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल ने दिल्ली हिंसा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 April 2022 9:27 AM GMT
Nitin Agarwal statement
X

बाराबंकी दौरे के दौरान नितिन अग्रवाल (Social media)

Barabanki News: आबकारी राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नितिन अग्रवाल आज एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बाराबंकी पहुंचे। राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल बाराबंकी शहर के सत्यप्रेमी नगर में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह 'सिद्धू' के आवास पर पहुंचे। इस मौके पर राज्यमंत्री अग्रवाल ने दिल्ली में हुई हिंसा की घटना पर बयान दिया।

'शोभायात्रा पर कोई उद्दंडता करेगा तो उसकी भाषा में जवाब दिया जाएगा'

उन्होंने इसे गंभीर बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार इस मसले को गंभीरता से देख रही है। इसको लेकर दिल्ली में कल सख्त कार्रवाई की गई है। आगे उन्होंने कहा कि यदि हमारी शोभायात्रा पर कोई उद्दंडता करेगा तो उसकी भाषा में जवाब दिया जाएगा। वहीं इस मामले में एक तरफा कार्रवाई की उठाई बात के बारे में जब नितिन अग्रवाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो उदंड तो होता है, जो अपराधी या माफिया होता है, वह किसी जाति वर्ग समाज से नहीं आता वह उद्दंडता करता है। सरकार उसी की भाषा में उसे जवाब देती है। तो दिल्ली में हुए हिंसा मामले को लेकर आबकारी राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) नितिन अग्रवाल यह बड़ा बयान दिया है।

'दिल्ली में कल सख्त कार्रवाई की गई'

बाराबंकी शहर के सत्यप्रेमी नगर मोहल्ले में में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह 'सिद्धू' के आवास पर एक कार्यक्रम था। उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार आबकारी एवं मद्ध निषेद्ध नितिन अग्रवाल सुधीर कुमार सिंह के आवास पर इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। राज्यमंत्री करीब 30 मिनट तक इस कार्यक्रम में रुके।

इस दौरान जब उनसे अजान और हनुमान चालीसा को लेकर हो रहे विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले में दिल्ली में कल सख्त कार्रवाई की गई है। हिंसा मामले में एक तरफा कार्यवाई के आरोपों के बारे में जब नितिन अग्रवाल ने पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो उदंड तो होता है, जो अपराधी या माफिया होता है, वह किसी जाति वर्ग समाज से नहीं आता। वह उद्दंडता करता है सरकार उसी की भाषा में उसे जवाब देती है। आगे उन्होंने कहा कि हमारी शोभायात्रा पर कोई उद्दंडता करेगा तो उसकी भाषा में उसे जवाब दिया जाएगा।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story