×

Barabanki News: खुले घूम रहे छुट्टा गौ-वंशों को देख किन्नर राज्यमंत्री का छलका दर्द, अधिकारियों पर लगाए संगीन आरोप

Barabanki News: बाराबंकी जिले में छुट्टा घूम रही गायों को देखकर यूपी सरकार की किन्नर राज्यमंत्री सोनम चिश्ती का दर्द छलक उठा।

Sarfaraz Warsi
Published on: 14 July 2023 10:34 AM GMT

Barabanki News: बाराबंकी जिले में छुट्टा घूम रही गायों को देखकर यूपी सरकार की किन्नर राज्यमंत्री सोनम चिश्ती का दर्द छलक उठा। देर रात हाईवे पर काफी संख्या में बैठे गौ-वंश और गायों को देखकर राज्यमंत्री सोनम चिश्ती ने अपनी गाड़ी रुकवाई और गायों के पास जमीन पर बैठकर जिले के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए। राज्यमंत्री सोनम किन्नर का कहना था कि अधिकारी सीएम योगी के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे हैं। वह भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।

वीडियो वायरल कर गायों की रक्षा की लगाई गुहार

राज्यमंत्री सोनम चिश्ती ने कहा कि गौ-माता के भूसे-चारे का पैसा अधिकारी खा जा रहे हैं। जिसकी वजह से गौ माता इधर-उधर भटक रही हैं। बाराबंकी में छुट्टा घूम रही गायों की ऐसी हालत देखकर दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर ने वीडियो वायरल करते हुए सीएम योगी से गायों की रक्षा के लिए गुहार लगाई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में राज्यमंत्री सोनम किन्नर जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के चलते गायों की अनदेखी का आरोप लगा रही हैं। सोनम किन्नर का कहना है कि अधिकारियों के भ्रष्टाचार और अनदेखी के चलते पूरे हाईवे पर गाय भरी पड़ी है। गाय और उनके बछड़े लोगों को देखकर डर के मारे इधर-उधर भाग रहे हैं। सोनम किन्नर ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी हमारे कितने अच्छे-अच्छे काम कर रहे हैं। लेकिन भ्रष्ट अधिकारी गौ माता के भूसे-चारे का पैसा खा जा रहे हैं, जिसकी वजह से गौ माता इधर-उधर भटक रही हैं। बाराबंकी में छुट्टा घूम रही गायों की ऐसी हालत देखकर दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर ने वीडियो वायरल करते हुए सीएम योगी से गायों की रक्षा के लिए गुहार लगाई है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story