Barabanki: शारदा नहर की पटरी पर पड़े मिले प्रेमी युगल के शव, आत्महत्या या हत्या ?

Barabanki Crime News: बाराबंकी में आज एक प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां दोनों ने कीटनाशक पीकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि आत्महत्या करने का मामला सामने आ रहा है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 17 July 2022 3:54 PM GMT
Barabanki News
X
प्रेमी युगल के पड़े शव। 

Barabanki: बाराबंकी में आज एक प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां दोनों ने कीटनाशक पीकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी युगल की शिनाख्त कर ली है और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों के आत्महत्या करने का मामला सामने आ रहा है। जांच-पड़ताल की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कीटनाशक की सीसी मिलने के कारण जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका

जानकारी के अनुसार ये मामला जहीराबाद थाना क्षेत्र (Zaheerabad police station area) के दामोदरपुर गांव के पास का है। जहां आज शारदा नहर की पटरी पर प्रेमी युगल के शव मिले। पास में कीटनाशक की सीसी मिलने के कारण जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है। वहीं इस वारदात की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी सीओ और कई थानों की पुलिस पहुंची। इसमें मृतक युवक की पहचान भयारा निवासी 25 वर्षीय हरि पुत्र मुकेश नाम के युवक के रूप में हुई है। वहीं, लड़की की पहचान निबहा मजरे भयारा निवासी 20 वर्षीय रानी पुत्री विजय गुप्ता के रूप में हुई है। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

कई सालों से निजी मकान बनाकर रहता था हमारा बेटा: पिता

वहीं, मृतक के पिता और भाई ने बताया कि कई सालों से हमारा बेटा हमसे दूर अपना निजी मकान बनाकर रहता था। आज पुलिस की सूचना मिलते ही हम लोग भी मौके पर पहुंचे और अपने पुत्र को मृत अवस्था में देखा। पिता हरि नाम यादव ने बताया मृतक मुकेश की शादी हो चुकी थी। जिसके दो बच्चे भी है और उनकी पत्नी इस समय अपने मायके में है। वहीं मृतका रानी गुप्ता के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मृतक मुकेश आए दिन हमारी बेटी को परेशान किया करता था और कहीं आने जाने नहीं देता था। वह रास्ता भी रोकता था। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि मेरी बेटी को जहर देकर मार दिया गया है।

प्रथम दृष्टया प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला: ASP

वहीं बाराबंकी के एएसपी पूर्णेन्दु सिंह (ASP Purnendu Singh) ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला सामने आ रहा है। मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story