×

Barabanki News: सरदार पटेल जयंती पर मंत्रियों के जाते ही अश्लील डांस, बार बालाओं ने लगाये ठुमके, वीडियो वायरल

Barabanki News: सरदार पटेल जयंती पखवाड़ा पर कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें याद किया गया तो दूसरी तरफ कार्यक्रम के खत्म होते ही बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये और अश्लील डांस किया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 Nov 2022 2:28 PM GMT
In Barabanki on Sardar Patel Jayanti, video of bar girls started obscene dance as soon as ministers left
X

बाराबंकी: सरदार पटेल जयंती पर मंत्रियों के जाते ही बार बालाओं का अश्लील डांस शुरू वीडियो वायरल

Barabanki News: एक तरफ जहां बाराबंकी (Barabanki News) में आज सरदार पटेल जयंती ( Sardar Patel Jayanti) पखवाड़ा पर कार्यक्रम आयोजित कर उन्हें याद किया गया तो दूसरी तरफ कार्यक्रम के खत्म होते ही यहां स्टेज पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये और अश्लील डांस किया। जो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे कार्यक्रम के आयोजक समेत दूसरे लोगों ने मंच पर बैठकर इस फूहड़ डांस का जमकर लुत्फ उठाया।

दरअसल बाराबंकी के जीआईसी ऑडिटोरियम में आज सरदार पटेल जयंती पखवाड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया था। यह कार्यक्रम मिशन द सरदार पटेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जंग बहादुर पटेल के द्वारा किया गया था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी और योगी सरकार में एमएसएमई मंत्री राकेश सचान ने शिरकत की थी। जैसे ही दोनों अतिथि कार्यक्रम में शिरकत करके वहां से निकले, मंच के ठीक बगल में बने स्टेज पर बार बालाओं का अश्लील डांस शुरू हो गया।

सरदार पटेल जयंती कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस

कार्यक्रम के आयोजक जंग बहादुर पटेल समेत दूसरे लोगों ने उसी मंच पर बैठकर बार बालाओं के इस फूहड़ डांस का जमकर लुत्फ उठाया। जिसपर दोनों मंत्री बैठे थे। खास बात यह थी कि दोनों मंत्रियों के सामने तो कार्यक्रम में सरदार पटेल को लेकर सभी ने बड़ी-बड़ी बातें की और उन्हें याद किया। लेकिन मंत्रियों के जाते ही यहां सरदार पटेल के आदर्शों को तार-तार कर दिया गया और बार बालाओं का फिल्मी व भोजपुरी गानों पर डांस शुरू हो गया।

बार बालाओं का डांस और कार्यक्रम में उसके मजे लेते आयोजक समेत दूसरे लोगों का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि बार बालाओं के इस अश्लील डांस के समय दोनों मंत्री वहां से जा चुके थे, लेकिन बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि क्या ऐसे कार्यक्रमों में इस तरह की फूहड़ता होनी चाहिये। क्या इसके लिये जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story