Barabanki: मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में बड़ी कार्रवाई, फरार चल रहे दो आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित

Barabanki: माफिया मुख्तार अंसारी से जुड़े एंबुलेंस केस में बाराबंकी पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में फरार दो आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 5 April 2022 1:24 PM GMT
Mukhtar Ansari
X

मुख्तार अंसारी। (Social Media)

Barabanki: बाराबंकी में माफिया मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) से जुड़े चर्चित एंबुलेंस मामले में बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस मामले में मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) सहित 13 अभियुक्तों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाया है। गैंगस्टर एक्ट लगाने के बाद जमानत पर बाहर चल रहे आरोपियों को बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने एक बार फिर जेल भेजा है। वहीं दो आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं और वह फरार चल रहे हैं। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद जाफरी पर बड़ी कार्रवाई करते हुए 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।

2013 में एंबुलेंस बाराबंकी एआरटीओ कार्यालय से कराई गई पंजीकृत

बता दें कि यह एंबुलेंस उस समय चर्चा में आई थी जब पंजाब के रोपण जेल से मोहाली कोर्ट जाने में इसका प्रयोग मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) द्वारा किया गया था। इस एंबुलेंस पर बाराबंकी जिले का नंबर था। जिसके बाद बाराबंकी जिले में छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि फर्जी दस्तावेजों के सहारे वर्ष 2013 में एंबुलेंस बाराबंकी एआरटीओ कार्यालय से पंजीकृत कराई गई थी। जिसके बाद बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने कार्रवाई करते हुए मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) सहित इस मामले में 13 लोगों को आरोपी पाया। मुख्तार अंसारी पहले से ही जेल में था, इस मामले में 12 आरोपियों को बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा था।

मुख्तार अंसारी सहित अब तक 11 लोग आरोपी

गैंगस्टर एक लगाने के बाद बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने एक बार फिर इस मामले में कार्रवाई की है। इस मामले में जेल से जमानत पर बाहर चल रहे आरोपियों को एक बार फिर बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेजा रही है। इस मामले में मुख्तार अंसारी (Mafia Mukhtar Ansari) सहित अब तक 11 लोग जेल में है। वहीं दो आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है। पुलिस ने इन दो फरार आरोपियों मोहम्मद शाहिद और मोहम्मद जाफरी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story