×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Barabanki News: बाराबंकी में डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी सपा नेताओं ने रोकी, सख्त कार्रवाई के आदेश

Barabanki News: जिले में मतगणना स्थल पर जा रहे डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी को मतगणना स्थल पर जाने से सपा एमएलसी राजू यादव ने रोक ली।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 9 March 2022 2:52 PM GMT
SP leaders stopped the car of the Deputy Commissioner going to the counting site In Barabanki
X

बाराबंकी में डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी सपा नेताओं ने रोकी। 

Barabanki News: कल होने वाली विधानसभा चुनाव की मतगणना की सुरक्षा को लेकर बाराबंकी पुलिस प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए गए है। मतगणना स्थल की सुरक्षा अर्द्धसैनिक बलों के जिम्मे होगी। वहीं बाहरी भाग की सुरक्षा जिला पुलिस के जवान संभालेंगे। 100 मीटर की दूरी तक नो व्हीकल जोन बनाया गया है। ऐसे में पार्किंग स्थल पर वाहनों को खड़ा करने के बाद पैदल ही मतगणना स्थल पर पहुंचा जा सकेगा। मोबाइल, कैलकुलेटर आदि इलेेक्ट्रानिक उपकरण को साथ नहीं ले जा सकेंगे। जिसको लेकर जिला प्रशासन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सभी को जानकारी दे दी है।

डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी को मतगणना स्थल पर जाने से रोका

ईवीएम की रखवाली कर रहे और जिले में मतगणना के लिए प्रभारी बनाया एमएलसी राजू यादव (MLC Raju Yadav) ने कल कहा था कि न ही कार्यकर्ताओं की गाड़ी मतगणना स्थल पर जाएंगी और न ही अधिकारियों की गाड़ी मतगणना स्थल पर जाएंगी। इसको लेकर मतगणना स्थल पर जा रहे डिप्टी कमिश्नर की गाड़ी को मतगणना स्थल पर जाने से सपा एमएलसी राजू यादव (MLC Raju Yadav) ने रोक ली और गेट तक जाने के बाद गाड़ी को वापस करा दिया।


चुनाव प्रभारी की गाड़ी आने पर हंगामा करने लगे सपा कार्यकर्ता

वहीं जब बाराबंकी के उत्तरी एएसपी व चुनाव प्रभारी पूर्णेंदु सिंह (Election in-charge Purnendu Singh) मतगणना स्थल के अंदर अपनी सरकारी गाड़ी से जाने लगे तो उन्हें भी सपा नेता और कार्यकर्ताओं ने रोक लिया और आगे जाने से मना करते हुए हंगामा करने लगे। कुछ देर तक एएसपी पूर्णेंदु सिंह (Election in-charge Purnendu Singh) सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनाते रहे।

पूर्णेंदु सिंह (Election in-charge Purnendu Singh) के काफी देर तक मनाने के बाद भी जब सपा कार्यकर्ता नहीं माने और अपनी जिद्द पर अड़े रहे। काफी देर समझाने के बाद भी नहीं माने और हंगामा करते रहे तब एएसपी पूर्णेंदु सिंह (Election in-charge Purnendu Singh) ने सख्त रुख अपनाते हुए सपा कार्यकर्ताओं को सरकारी कार्य में व्यवधान डालने के तहत सख्त कार्रवाई करने की बात कहते हुए वहां मौजूद सपा नेता और कार्यकर्ताओं की सख्त हिदायत दी। जिसके बाद सपा कार्यकर्ता रास्ते से हटे और एसपी मतगणना स्थल पर पहुंच पाए।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story