×

Barabanki Video: नाबालिग लड़की के हाथ-पैर बांधकर की पिटाई, चोरी का लगाया आरोप

Barabanki News: दुकान से सामान लेने गई नाबालिग लड़की पर दुकानदार ने गल्ले से नकदी चोरी का आरोप लगाया। इसके बाद नाबालिग लड़की के हाथ-पैर बांधकर मारपीट की। पूरी घटना की वीडियो किसी ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Deepak Kumar
Published on: 17 April 2022 3:28 PM GMT
Barabanki News Shopkeeper accuses minor girl of stealing cash tied her hands and feet and beat her
X

नाबालिग लड़की पर दुकानदार ने नकदी चोरी का लगाया आरोप। 

Barabanki News: जनपद के थाना कुर्सी क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में दुकान से सामान लेने गई नाबालिग लड़की पर दुकानदार ने गल्ले से नकदी चोरी का आरोप लगाया। इसके बाद नाबालिग लड़की के हाथ-पैर बांधकर मारपीट की। पूरी घटना की वीडियो किसी ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने पिता की तहरीर दुकानदार सहित तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

नाबालिग लड़की पर गल्ले से रुपये चोरी करने का लगाया आरोप

जानकारी के अनुसार कुर्सी थाना क्षेत्र (Kursi Police Station Area) के एक गांव निवासी 13 वर्षीय किशोरी कक्षा 8 की छात्रा है। शुक्रवार देर शाम को नाबालिग लड़की घर से गांव में स्थित किराने की दुकान से सामान लेने गई थी। वहां से सामान खरीदने के दौरान दुकानदार ने नाबालिग लड़की पर गल्ले से रुपये चोरी करने का आरोप लगाया और हाथ पैर बांधकर बंधक बना लिया। इस दौरान आरोपित ने उसको दुकान में बंधक बनाकर मारपीट भी की।

घटना की वीडियो वायरल

नाबालिग लड़की के रोने की आवाज सुनकर काफी लाग एकत्र हो गए। इसी बीच किसी ने घटना की वीडियो बना ली। वीडियो में नाबालिग लड़की के हाथ-पैर बंधे दिखाई दे रहे हैं। वहीं स्थानीय ग्रामीणों की मौके पर काफी भीड़ थी, लेकिन फिर भी किसी ग्रामीण की हिम्मत नहीं थी कि दुकान के अंदर घुसकर बच्चे के हाथ पैर खोल सके। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को बंधक मुक्त कर स्वजन को सौंप दिया। वहीं, पुलिस ने घटनाक्रम की जांच के लिए आरोपित दुकानदार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

दुकानदार सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज

कुर्सी थाना (Kursi Police Station Area) के थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह (Police station in-charge Dharamveer Singh) ने बताया कि पिता की तहरीर पर दुकानदार सहित तीन लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है अन्य लोगों की तलाश जारी है ।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story