×

Barabanki: गैंगरेप से हिला बाराबंकी, अमेठी की रहने वाली महिला के साथ हुई हैवानियत

Barabanki News: सुबेहा क्षेत्र से गैंगरेप की घटना का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अमेठी जनपद की रहने वाली एक महिला को कुछ लोग एक मेले में मिले।

Network
Report Network
Published on: 3 Sep 2022 9:54 AM GMT
Barabanki Gangrepa News
X

Barabanki Gangrepa News (image social media)

Barabanki News: बाराबंकी जनपद के सुबेहा क्षेत्र से गैंगरेप की घटना का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अमेठी जनपद की रहने वाली एक महिला को कुछ लोग एक मेले में मिले। जिसके बाद उन लोगों ने महिला के साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद महिला ने स्थानीय थाने पर शिकायती पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है। गैंगरेप का सनसनीखेज मामला आने के बाद पुलिस पूरे मामले में जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों में से दो लोग महिला से पूर्व में परिचित हैं। पूरे मामले में गहनता से छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के सुबेहा थाना क्षेत्र का है। यहां पर अमेठी जनपद की रहने वाली एक महिला ने कुछ लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि महिला एक मेला गई हुई थी। इसी दौरान कुछ अज्ञात लोग महिला को उस मेले में मिले। उन अज्ञात लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद चंगुल से छूटी महिला किसी तरह थाने पहुंची। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है।

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक नारायण सिंह ने बताया कि सुबेहा थाना क्षेत्र में कल एक सूचना मिली। जिसमें अमेठी जनपद की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया कि मेले में मिले कुछ अज्ञात लोगों ने उसके साथ रेप किया। महिला की शिकायत पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम एक्टिव हो गई। जब इस मामले में जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि इनमें से 2 लोग महिला से पूर्व में परिचित है। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पूरे मामले में गहनता से छानबीन कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story