×

UP पुलिस से तेज निकले मुख्तार के गुर्गे, नहीं मिल पाएंगे कोई और सबूत...!

बाराबंकी पुलिस के मुताबिक पहले ही अंसारी के गुर्गे उस एंबलेंस को छोड़ने के साथ ही सारे सबूत मिटाने में कामयाब रहे।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 April 2021 6:22 AM GMT
UP पुलिस से तेज निकले मुख्तार के गुर्गे, नहीं मिल पाएंगे कोई और सबूत...!
X

बाराबंकी : पंजाब की रोपड़ जेल में बंद यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को आज यूपी लाया जाने वाला है। उससे पहले बाराबंकी से लाई गई मुख्तार अंसारी के लिए इस्तेमाल होने वाली एंबुलेंस रोपड़ के पास एक ढाबे पर मिली है। इस एंबुलेंस के साथ अंसारी के गुर्गों ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की है ,साथ ही सबूत मिटाने में सफल भी रहें।

बता दें उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पंजाब की रोपड़ जेल में बंद पिछले दिनों अंसारी को मोहाली कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान उसे जिस यूपी नंबर की एंबुलेंस से मोहाली कोर्ट लाया गया था, वो एक निजी एंबुलेंस निकली थी।






लावारिस हालत में मिली एंबुलेंस

पुलिस के आने की सूचना मुख्तार के गुर्गों को मिल गई थी, इसलिए वो तुरंत एक्टिव हो गए और ढाबे पर ही एंबुलेंस को लावारिस हालत में छोड़कर भाग गए। बाराबंकी पुलिस से मिली खबरों के मुताबिक उनके वहां जाने से पहले ही अंसारी के गुर्गे उस एंबलेंस को छोड़ने के साथ ही सारे सबूत मिटाने में लग गए थे।

एंबुलेंस की जांच के लिए SIT का गठन

सूत्रों के अनुसार एंबुलेंस पंजाब की रोपड़ जेल से 15 किलोमीटर दूर एक ढाबे पर खड़ी मिली है, इस एंबुलेंस का इस्तेमाल मुख्तार अंसारी को मोहाली कोर्ट ले जाने के लिए किया गया था। इस एंबुलेंस को लेकर विवाद इसलिए खड़ा हुआ, क्योंकि ये सरकारी एंबुलेंस नहीं थी, बल्कि एक निजी एंबुलेंस थी। जेल में बंद मुख्तार अंसारी को स्पेशल एंबुलेंस दी गई और उसके पीछे दलील दी गई कि स्वास्थ्य के चलते कैदी अपनी एंबुलेंस इस्तेमाल करना चाहता है। इस एंबुलेंस की जांच के लिए बाराबंकी में एसआईटी भी गठित हो चुकी है। अब बाराबंकी पुलिस की टीम एंबुलेंस की जांच के लिए रोपड़ पहुंची थी, लेकिन उससे पहले ही सबूत को खत्म करने की तैयारी हो गई थी।





एसपी के बयान अनुसार सामने आई ये बात

इस मामले में बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि सीओ हैदरगढ़ के नेतृत्व में पुलिस की जो टीम पंजाब गई थी, जिसे फर्जी कागजात के आधार पर रजिस्टर्ड एंबुलेंस की जांच करके अपने कब्जे में लेना था। उसे जानकारी मिली की एक एंबुलेंस लावारिस हालत में खड़ी है। फिर तुरंत पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जांच में अगर वो एंबुलेंस वही निकलती है जिसे मुख्तार अंसारी के द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है, तो उसे कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू की जाएगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story