×

Barabanki News: पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी, थाने में पीड़ित को लगाया करंट

Barabanki News: बीजेपी कार्यकर्ता को आरोपियों पर मुकदमा लिखवाना महंगा पड़ गया

Sarfaraz Warsi
Published on: 24 April 2022 1:42 PM GMT
Barabanki News
X

Barabanki News (फोटो-सोशल मीडिया)

Barabanki News: उत्तरप्रदेश की योगी सरकार (Yogi Sarkar) लगातार गुंडे माफियाओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई कर रही है लेकिन दूसरी तरफ उसके खुद के बीजेपी कार्यकर्ता (BJP worker) महफूज नहीं है क्योंकि एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पर एक बीजेपी कार्यकर्ता अपने चाचा के हत्या करने वाले लोगों के विरुद्ध थाने में जाकर मुकदमा लिखवाना उसे महंगा पड़ गया। पुलिस ने पीड़ित को ही थाने में जमकर पीटा और बुजुर्ग दादा को करंट लगा दिया पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी पीड़ित ने बाराबंकी पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री से पैरों में गिर कर न्याय की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि मामला जनपद बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दुर्गापुर नौबस्ता मजरे बबुरी का है जहां के निवासी राम विजय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को शिकायती पत्र भेजते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी

दरअसल, पीड़ित राम विजय के भाई संतराम की बीते 7 अप्रैल को पप्पू और कृष्ण पाल टिल्लू उर्फ देवेंद्र अमरेश और दिलीप के द्वारा रंजिशन हत्या कर दी गई थी जिसकी लिखित तहरीर पीड़ित के द्वारा मोहम्मदपुर खाला थाना में दी गई थी। शिकायत देने के बाद में मोहम्मदपुर थाना पुलिस ने पीड़ित को थाने में बयान देने के लिए बुलवाया पीड़ित राम विजय अपने पोता के साथ में थाना पहुंचा जहां पर थानेदार ने पीड़ित पर ही बयान बदलने का दबाव बनाने लगा पीड़ित जब नहीं माना था पुलिस ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दी ।

थाना में पुलिस वालों ने पीड़ित के पोते की जमकर की पिटाई

थाना में पुलिस वालों ने पीड़ित के पोते की जमकर पिटाई कर दी तो वहीं पीड़ित राम विजय को करंट के झटके दिए और धमकी दी कि अगर बयान नहीं बदला तो इससे भी भयानक यातना झेलना पड़ेगा पीड़ित बीजेपी कार्यकर्ता है और काफी परेशान है जिसको लेकर के बाराबंकी पहुंचे उत्तर प्रदेश सरकार के पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह से सर्किट हाउस में पीड़ित ने अपने पोते के साथ में मुलाकात करते हुए मंत्री के पैरों में गिर कर आरोपी थानेदार सहित उसके भाई की हत्या में शामिल लोगों पर सख्त कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है तो वही मंत्री ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया है कि जल्द ही पूरे मामले की जांच करवा कर सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story