×

Barabanki Road Accident: हाईवे पर तेज रफ्तार का कहर, DCM-पिकअप की टक्कर में तीन की मौत

Barabanki News: हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां पर तेज रफ्तार डीसीएम ने हाईवे के किनारे खड़ी पिकअप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

Sarfaraz Warsi
Report Sarfaraz WarsiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 April 2022 4:10 AM GMT
Lucknow Ayodhya Highway
X

लखनऊ अयोध्या हाईवे पर दर्दनाक हादसा 

Barabanki: हाईवे पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां पर तेज रफ्तार डीसीएम ने हाईवे के किनारे खड़ी पिकअप को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप चालक सहित तीन लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इस भीषण दुर्घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है। वहीं डीसीएम को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ अयोध्या हाईवे (Lucknow Ayodhya Highway) पर मोहम्मदपुर कीरत के निकट हुआ है। जहां पर हाईवे किनारे पिकअप खड़ी करके पिकअप से बर्फ उतारी जा रही थी।

इतने में ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए, तो ही पिकअप में बैठे पिकअप चालक और बर्फ उतार रहे चालक सहित तीन लोग के दर्दनाक मौत हो गई।

इस भीषण दुर्घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना रामसनेहीघाट पुलिस को देने सूचना पर मौके पर पहुंची रामसनेहीघाट पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

तो वहीं दुर्घटना करने वाले डीसीएम को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। लेकिन चालक मौके से फरार हो गया है। दुर्घटना में मरने वाले लोग स्थानीय निवासी बताए जा रहे हैं। जो बर्फ का काम करते थे और बर्फ लेकर आए थे। हाईवे किनारे दुकान पर बर्फ उतार रहे थे, तभी तेज रफ्तार के कहर ने उनकी जिंदगियां निगल गयी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story