×

भाजपा पर बरसे शिवपाल: कहा- बीजेपी सिर्फ झूंठ बोलती, किसान-मजदूर परेशान

भाजपा पर झूँठ बोलने और पूंजीपतियों को लाभ पहुँचाने का भी आरोप लगाया। शिवपाल यादव ने अखिलेश और मायावती के मूर्ति लगवाने के बयान पर भी तंज कसा।

Newstrack
Published on: 24 Aug 2020 11:16 AM GMT
भाजपा पर बरसे शिवपाल: कहा- बीजेपी सिर्फ झूंठ बोलती, किसान-मजदूर परेशान
X
Shivpal Singh Yadav

बाराबंकी: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व कद्दावर मंत्री शिवपाल सिंह यादव के बयान में अखिलेश यादव द्वारा समाजवादियों को इकट्ठा करने के उनके अभियान पर कुछ न बोलने पर उनकी टीस साफ दिखाई दी। साथ ही उनकी पार्टी का समाजवादी पार्टी में विलय के सवाल पर अभी बहुत समय होने की बात कही। इस दौरान शिवपाल प्रदेश में सत्तासीन भाजपा पर भी जम कर बरसे। भाजपा पर झूँठ बोलने और पूंजीपतियों को लाभ पहुँचाने का भी आरोप लगाया। शिवपाल यादव ने अखिलेश और मायावती के मूर्ति लगवाने के बयान पर भी तंज कसा।

भाजपा सरकार सिर्फ झूंठ बोलती- शिवपाल

मुलायम सिंह यादव के गुरु कहे जाने वाले वरिष्ठ समाजवादी रामसेवक यादव के भतीजे अनिल यादव के तेरहवीं संस्कार में बाराबंकी पधारे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए जहाँ भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं समाजवादियों को एकमंच पर लाने के उनके अभियान पर अखिलेश यादव द्वारा कुछ न बोलने की टीस साफ दिखी।

ये भी पढ़ें- CM योगी का भी नाम: अध्यक्ष पद बचाने की रणनीति, वीडियो वायरल

Shivpal Singh Yadav Shivpal Singh Yadav

शिवपाल सिंह यादव ने बताया कि वर्तमान की भाजपा सरकार सिर्फ झूँठ बोलती है और उसे प्रदेश के गरीबों, मजदूरों की चिन्ता नहीं है। आज मँहगाई चरम पर है, भ्रष्टाचार का बोलबाला है, किसान और मजदूर परेशान है। मगर यह सरकार सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ देने में जुटी हुई है। अखिलेश और मायावती के मूर्ति लगाने के बयान पर तंज कसते हुए कहा की विकास की बात यह नहीं करते। लेकिन हम बात भी करेंगे और विकास भी करेंगे।

वरिष्ठ समाजवादियों से हो चुकी बात- शिवपाल सिंह

Shivpal Singh Yadav Shivpal Singh Yadav

ये भी पढ़ें- जल्दी शुरू होगी दिल्ली मेट्रो सेवा, एक कोच में होंगे सिर्फ 50 यात्री

शिवपाल यादव से जब यह पूंछा गया कि वह तो समाजवादियों को इकट्ठा करने की बात करते हैं। मगर उनके छोटे यानि अखिलेश इस पर न तो कोई पहल कर रहे हैं और न कोई बयान दे रहे हैं। इस पर शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी बात सीनियर समाजवादियों से हो चुकी है कि 2022 और 2024 के चुनाव में सभी समाजवादी, गांधीवादी और चरणसिंह वादी एक हों।

Shivpal Singh Yadav Shivpal Singh Yadav

ये भी पढ़ें- सीएम ने किया ई-मीटिंग सॉफ्टवेयर का शुभारम्भ, कहा राज्य को IT हब बनाना

वर्तमान में जो प्रदेश की व्यवस्था है उससे मंहगाई चरम पर है, भ्रष्टाचार का बोलबाला है और कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। आज यह सरकार किसान, मजदूर और गरीबो की परेशानी न देख कर पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है। अखिलेश और मायावती द्वारा भगवान विष्णु और परशुराम की मूर्ति लगाने वाले बयान पर शिवपाल यादव ने कहा कि वह मूर्ति की बात करें हम विकास की बात करेंगे भी और विकास भी करेंगे।

रिपोर्ट- सरफराज़ वारसी

Newstrack

Newstrack

Next Story