×

सोते हुए चौकीदार के गर्दन पर चली आरी, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

बताया जाता है कि इन चौकीदारों ने एक साथ पहले जमकर शराब पी फिर दोनों में वरिष्ठ कौन है इस बात को लेकर दोनों में पहले कहासुनी फिर मारपीट शुरू हो गयी । इसी मारपीट में एक चौकीदार की जान चली गयी ।

Rahul Joy
Published on: 24 Jun 2020 12:41 PM GMT
सोते हुए चौकीदार के गर्दन पर चली आरी, अस्पताल ले जाते समय हुई मौत
X

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में शराब आदमी को कितना बेरहम बना देती है यह बात बाराबंकी की इस घटना से साफ हो जाता है , जहाँ शराब के नशे में दो चौकीदारों की वरिष्ठता ने दोनों में खूनी जंग करवा दी । मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी चौकीदार को हिरासत में ले लिया ।

जमकर पी शराब

बाराबंकी के थाना बदोसराय इलाके के गाँव केतारपुर में आज दो चौकीदार आपस में भिड़ गए और उनकी भिडन्त इस कदर हुई कि एक चौकीदार की जान चली गयी । बताया जाता है कि इन चौकीदारों ने एक साथ पहले जमकर शराब पी फिर दोनों में वरिष्ठ कौन है इस बात को लेकर दोनों में पहले कहासुनी फिर मारपीट शुरू हो गयी । इसी मारपीट में एक चौकीदार की जान चली गयी ।

घर में आकर दी सूचना

स्थानीय ग्रामीण विशन कुमार ने बताया कि मृतक पहले दूसरी गौशाला पर चौकीदारी करता था फिर उसे छोड़कर केतारपुर गौशाला में आ गया तो यहाँ दो चौकीदार हो गए । कल रात दोनों चौकीदार परशुराम और राजेश में कहा सुनी हो गयी जिसमें परशुराम ने राजेश को मार दिया । मारने के बाद परशुराम राजेश के घर सूचना देने आया कि किसी ने उनकी हत्या कर दी है ।

अधिक खून बह जाने से हुई मौत

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि बदोसराय के गाँव केतारपुर में दो चौकीदारों ने पहले एक साथ शराब पी फिर दोनों में इस बात की कहासुनी होने लगी कि दोनों में कौन बड़ा है या दोनों में ज्यादा जिम्मेदारी किस पर है । इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी शुरू हो गयी जिससे खिन्न होकर एक ने दूसरे पर फावड़े से वार कर दिया । फिर दोनों में मामला शान्त हो गया लेकिन एक के सो जाने के बाद दूसरे ने तेज आरी का वार सोते हुए चौकीदार पर कर दिया ।

आरी के वार से घायल चौकीदार का अधिक खून बह जाने की वजह से मौत हो गयी । जानकारी पर पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्टर- सरफ़राज़ वारसी, बाराबंकी

चीनी जंग को तैैयार: सैनिको ने शुरू की तैयारी, एशिया के सबसे बड़े बेस-कैंप में प्रशिक्षण

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story