Barabanki News: बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा, रोडवेज बस ने ऑटो रिक्शा में मारी टक्कर, चार की दर्दनाक मौत

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ऑटो रिक्शा सवार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 19 July 2023 12:24 PM GMT (Updated on: 19 July 2023 1:53 PM GMT)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ऑटो रिक्शा सवार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो रिक्शा पर सवार 9 लोगों में से एक व्यक्ति की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अन्य आठ घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। देर शाम तीन और घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

तीन लोग गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर

घटना की जानकारी मिलते ही जिले के उच्च अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों की स्थिति के बारे में डॉक्टरों से जानकारी ली। अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने तीन व्यक्तियों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेज दिया है। घटना सफदरगंज कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर सफदरगंज चौराहे के पास की है। यहां नौ सवारियों को लेकर एक ऑटो रिक्शा सफदरगंज की ओर जा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार रोडवेज बस जो लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रही थी, उसने पीछे से ऑटो रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। रोडवेज बस की भीषण टक्कर से ऑटो रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। ऑटो रिक्शा पर सवार विजय कुमारी, धनीराम, माया, मिठाई लाल, विजय बहादुर, कल्लू, पिंकी, बिंद्रा, चंदवारा, घायल हो गए। इनमें से मौके पर ही चंदवारा की मौत हो गई। लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजे गए घायलों के अलावा अन्य व्यक्तियों का बाराबंकी जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है कि सफदरगंज थाना क्षेत्र में एक ई-रिक्शा चल रहा था, उसे पीछे से आ रही एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी है। ई-रिक्शा पर नौ लोग सवार थे, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। इनमें से तीन व्यक्तियों की हालत गंभीर थी, जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया है। शेष अन्य व्यक्तियों का बाराबंकी डिस्टिक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। इस मामले की जांच की जा रही है।

देर शाम दो लोगों ने लखनऊ में तोड़ा दम

रोडवेज बस और ई रिक्शा सड़क दुर्घटना में इलाज के दौरान दो लोगों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया, इस घटना में अबतक 4 लोगों की मौत हो चुकी है। सड़क दुर्घटना में मृतकों में बिंदारा 50 वर्ष, पिंकी 35 वर्ष, विजय 45 वर्ष और जगराना 50 वर्ष शामिल हैं।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story