×

बाराबंकी: यात्रियों से भरी वोल्वो बस पलटी, दो की मौत 25 घायल

बाराबंकी में रविवार को एक बड़े हादसे ने जिले के सभी लोगों को दहला दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर घायलों को इलाज के लिये लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया।

Vidushi Mishra
Published on: 1 May 2023 9:17 AM GMT
बाराबंकी: यात्रियों से भरी वोल्वो बस पलटी, दो की मौत 25 घायल
X

सरफराज वारसी

लखनऊ : बाराबंकी में रविवार को एक बड़े हादसे ने जिले के सभी लोगों को दहला दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 25 से ज्यादा घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर घायलों को इलाज के लिये लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया।

यह भी देखें... देश में रोजगार की नहीं बल्कि योग्य लोगों की कमी है: संतोष गंगवार

इस हादसे के बाद में सड़क पर चीख-पुकार मच गई। जानकारी के मुताबिक यह हादसा बस चालक के सो जाने की वजह से हुआ। जबकि बस चालक ने बताया कि अचानक स्टेरिंग कट जाने से बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई और हादसा हो गया।

घटना बाराबंकी जिले की है। यहां के रामसनेही घाट थाना इलाके के बेसनपुरवा के पास बिहार से दिल्ली जा रही वोल्वो बस पलट गई। जिस समय हादसा हुआ उस समय लगभग सभी साथी सो रहे थे। चीख पुकार सुनकर पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी रामसनेही घाट पहुंचाया गया। सीएचसी से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से कई की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। दो यात्रियों की इलाज के दौरान मौत हो गई। सभी बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

यह भी देखें... बारिश की चेतावनी! इन 12 राज्यों में कुछ ऐसा होगा मौसम का हाल

वहीं जिला अस्पताल में मौजूद डॉ वीके चौधरी ने बताया कि घटना सुबह तीन बजे सुबह हुई। बिहार से दिल्ली जा रही वोल्वो बस हादसे का शिकार हुई। जिसमें कई यात्री घायल हुए हैं।

ट्रामा सेंटर

सभी को इलाज के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story