×

Barabanki News: ABVP कार्यकर्ता का बार-बाला को गोद में लेकर डांस करने का वीडियो वायरल, बना चर्चा का विषय

Barabanki News: बार-बाला को गोद में लेकर डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो जिले में अब चर्चा का विषय बना हुआ है। जब इस बारे में सोमिल शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घर में कार्यक्रम था, इसी दौरान दोस्तों ने उन्हें स्टेज पर खींच लिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 Feb 2024 4:28 AM GMT (Updated on: 9 Feb 2024 4:38 AM GMT)
X

बार बाला को गोद में लेकर डांस करता एबीवीपी कार्यकर्ता (सोशल मीडिया)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में ABVP कार्यकर्ता का मंच पर बार-बाला के साथ डांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ABVP कार्यकर्ता सोमिल शुक्ला का यह वायरल वीडियो जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। बार-बाला को गोद में लेकर डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद ABVP कार्यकर्ता सोमिल शुक्ला का बयान भी सामने आया है। जब इस बारे में सोमिल शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घर में एक कार्यक्रम था इसी दौरान दोस्तों ने उन्हें स्टेज पर खींच लिया। वह स्वयं स्टेज पर नहीं चढ़े थे, उन्हें दोस्त लेकर गए थे जिसका यह वीडियो वायरल हो रहा है। परिवार में कार्यक्रम था जिसका वीडियो है।

बता दें कि ABVP कार्यकर्ता सोमिल शुक्ला अक्सर जिले के भाजपा नेताओं के साथ-साथ साधु संतों के साथ भी देखे जाते हैं। सोमिल शुक्ला बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ कस्बे के रहने वाले हैं। सोमिल शुक्ला हैदरगढ़ विधानसभा के भाजपा विधायक दिनेश रावत के साथ भी एक फोटो में नजर आ रहे हैं। सोमिल शुक्ला का स्टेज पर बार-बाला को गोद में लेकर डांस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो हैदरगढ़ कस्बे में ही एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है।

बार-बाला को गोद में लेकर डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद यह वीडियो जिले में अब चर्चा का विषय बना हुआ है। जब इस बारे में सोमिल शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घर में कार्यक्रम था, इसी दौरान दोस्तों ने उन्हें स्टेज पर खींच लिया। वह स्वयं स्टेज पर नहीं चढ़े थे, उन्हें दोस्त लेकर गए थे। इसी दौरान का यह वीडियो है जो वायरल हो रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story