Barabanki News: बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण दुर्घटना, दो डंपर टकराए, तीन की मौत

Barabanki News: रविवार को यहां तेज रफ्तार मौरंग लदे डंपर ने डिवाइडर की दूसरी तरफ से जा रहे खाली डंपर को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में वहां से गुजर रहे दो बाइक सवार चपेट में आ गए, उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक डंपर चालक ने भी दम तोड़ दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 Jun 2023 11:20 AM GMT (Updated on: 4 Jun 2023 12:39 PM GMT)
Barabanki News: बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण दुर्घटना, दो डंपर टकराए, तीन की मौत
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Barabanki News: जनपद में राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क दुर्घटनाओं की सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को यहां तेज रफ्तार मौरंग लदे डंपर ने डिवाइडर की दूसरी तरफ से जा रहे खाली डंपर को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में वहां से गुजर रहे दो बाइक सवार चपेट में आ गए, उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक डंपर चालक ने भी दम तोड़ दिया। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय ग्रामीण बचावकार्यों का प्रयास करते नजर आए। मौके पर पहुंची पुलिस ने डंपर में फंसे एक अन्य चालक को बाहर निकाला। जानकारी करने पर पता चला कि यह डंपर मोरंग लेकर लखनऊ से बहराइच की तरफ जा रहा था, तभी थाना रामनगर क्षेत्र के अन्तर्गत अवध पेट्रोल पंप के पास यह हादसा हो गया।

बाराबंकी जिले में तेज रफ्तार के चलते एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर मोरंग लादकर बहराइच की ओर जा रहा एक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर दूसरी लाइन में जा घुसा। दूसरी लाइन में घुसे डंपर के सामने से आ रहे एक और डंपर से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो युवक डंपर की चपेट में आ गए। घटना में एक डंपर चालक और दो बाइक सवार युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और राहत बचाव कार्य जारी किया।

पूरा मामला रामनगर थाना क्षेत्र के बांदा-बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवध पेट्रोल पंप के पास का है। यहां मोरंग लादकर एक तेज रफ्तार डंपर लखनऊ से बहराइच की ओर जा रहा था। इसी दौरान अवध पेट्रोल पंप के पास पहुंचा यह तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर तोड़कर दूसरी लाइन में जा घुसा। इसी दौरान बहराइच से लखनऊ की ओर खाली आ रहे एक दूसरे डंपर में इसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों डंपरों के परखच्चे उड़ गए। वहीं बहराइच की ओर से एक बाइक पर सवार होकर आ रहे दो व्यक्ति डंपर में पीछे से जा घुसे। हादसे में एक डंपर चालक और बाइक सवार दोनों व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने इस घटना की सूचना रामनगर पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामनगर पुलिस ने राहत बचाव कार्य जारी किया।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story