×

Barabanki News: बाराबंकी में हादसे के बाद भड़का आक्रोश,युवक की मौत के बाद लोगों ने रोड की जाम,मौके पर पहुंची चार थानों

Barabanki News: बाराबंकी में देर रात एक युवक की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित हुए स्थानीय ग्रामीणों ने बवाल कर दिया। युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया।

Sarfaraz Warsi
Published on: 22 Aug 2023 3:20 AM GMT
Barabanki News: बाराबंकी में हादसे के बाद भड़का आक्रोश,युवक की मौत के बाद लोगों ने रोड की जाम,मौके पर पहुंची चार थानों
X
Road Blocked after Death of Youth in Accident, Barabanki

Barabanki News: बाराबंकी में देर रात एक युवक की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित हुए स्थानीय ग्रामीणों ने बवाल कर दिया। युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही चार थानों की फोर्स और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारी घंटों ग्रामीणों को समझाते रहे, लेकिन ग्रामीण कार्रवाई और सरकारी मुआवजा की मांग पर अड़े रहे। यह हंगामा कई घंटे तक चलता रहा। इस दौरान रोड पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। अधिकारियों ने घंटे मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझकर वहां से हटाया, इसके बाद आवागमन शुरू हुआ।

जाने पूरा मामला क्या है

पूरा मामला दरियाबाद थाना क्षेत्र के उटावा गांव के पास का है। यहां से गुजरी कोटवाधाम-कोटवाड़क रोड पर 35 वर्षीय युवक तिलकराम देर शाम अपने घर जा रहा था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार अनियंत्रित करने उसे कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही 35 वर्षीय तिलकराम की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्रवाई को लेकर कोटवाधाम-कोटवासड़क रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। हादसे के बाद बवाल की सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

मौके पर दरियाबाद, रामसनेहीघाट, बदोसराय और टिकैतनगर थाने की फोर्स भेजी गई और उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।अधिकारी घंटों ग्रामीणों को समझाते रहे, लेकिन ग्रामीण कार्रवाई और सरकारी मुआवजा की मांग पर अड़े रहे। यह हंगामा कई घंटे तक चलता रहा। इस दौरान रोड पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। अधिकारियों ने घंटे मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझकर वहां से हटाया, इसके बाद आवागमन शुरू हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई कर रही है।

Sarfaraz Warsi

Sarfaraz Warsi

Next Story