×

Barabanki: आराधना मिश्रा ने PM मोदी को बताया तानाशाह, कहा-सनातन धर्म नहीं करेगा माफ..

Barabanki:आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में पांच न्याय के तहत 25 गारंटियों के माध्यम से देश की तस्वीर बदलने का संकल्प ले चुकी है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 9 April 2024 11:53 AM GMT
barabanki news
X

कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा ने पीएम मोदी को बताया तानाशाह (न्यूजट्रैक)

Barabanki News: लोकसभा सीट से इण्डिया गठबन्धन के प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में मंगलवार को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमें नेता विधानमंडल दल अराधना मिश्रा मोना और केन्द्रीय चुनाव समिति के सदस्य व पूर्व सांसद डॉ. पीएल पुनिया ने चुनावी घोषणापत्र पर चर्चा की। इस दौरान आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में पांच न्याय के तहत 25 गारंटियों के माध्यम से देश की तस्वीर बदलने का संकल्प ले चुकी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन न्याय का राज स्थापित करेगा। साथ ही इंडिया गठबंधन के बाराबंकी लोकसभा सीट से प्रत्याशी इस बार ऐतिहासिक मतों से जीत दर्ज करेंगे। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को एक तानाशाह की सरकार करार दिया।

भाजपा पर जमकर बरसीं कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता आराधना मिश्रा ने कहा कि बीते सालों में भाजपा की यूपी और केंद्र सरकार ने देश और प्रदेश के सामाजिक, राजनीतिक, आर्थिक और संवैधानिक ताने बाने को तहस-नहस कर दिया है। देश में भाजपा की सरकार नहीं, बल्कि मोदी की सरकार चल रही है और इस तरह की मानसिकता एक तानाशाह की होती है। क्योंकि लोकतंत्र में सभी को साथ लेकर चला जाता है। लेकिन मोदी सिर्फ हम की बात करते हैं। राम मंदिर को लेकर आराधना मिश्रा ने कहा कि मैं खुद अयोध्या दर्शन करने गई थी। मेरी पार्टी ने मुझे नहीं रोका। मेरी पार्टी का सीधा स्टैंड है कि कोई भी राम मंदिर के दर्शन करने के लिये स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों ने भगवान राम और उनके नाम को बेचा है। लेकिन प्रभु राम के नाम का फायदा उठाने के लिये जिस तरह की हरकत भाजपा वालों ने की है। सनातन धर्म उन्हें कभी इसके लिये माफ नहीं करेगा।

आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर आराधना ने निशाना साधा

कांग्रेस के घोषणा पत्र को जिन्ना का बताने और राहुल-प्रियंका के पाकिस्तान से लड़ने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर भी आराधना मिश्रा ने निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की व्हाट्सऐप्प यूनिवर्सिटी से पढ़कर यह लोग बयान देने लगते हैं। उन्होंने कांग्रेस के घोषणा पत्र को बिना पढ़े बीजेपी की व्हाट्सऐप्प यूनिवर्सिटी के कंटेंट को देखकर बयान देना शुरू कर दिया। उन्हें एक बार कांग्रेस का मेनिफेस्टो पढ़ना चाहिये था। वहीं अमेठी से राहुल गांधी और रायबरेली से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की चर्चा पर आराधना मिश्रा ने कहा कि गांधी परिवार के लिये अमेठी और रायबरेली उनका केवल लोकसभा क्षेत्र नहीं है। बल्कि वह उनका परिवार है। दोनों सीटों के लिये कांग्रेस नेताओं ने अपना प्रस्ताव भेजा है। लेकिन वहां से लड़ने को लेकर कोई भी फैसला गांधी परिवार ही लेगा। जो भी निर्णय सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका लेंगी। उसका पूरी कांग्रेस पार्टी स्वागत करेगी।

राशन देकर एहसान नहीं कर रही भाजपा सरकार

आराधना मिश्रा ने कहा कि जनता को राशन और आवास या बाकी लाभ देकर देकर भाजपा उन पर कोई एहसान नहीं कर रही। सरकार अगर कोई भी जनकल्याणकारी योजना चलाती है, तो उसका जिम्मेदारी बनती है कि योजना का लाभ सभी को मिले। इसीलिये कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार में जो भी योजनाएं लाई। उसने कभी उसकी मार्केटिंग नहीं की। क्योंकि यह हमारा फर्ज था। भाजपा के पास आजादी से लेकर आज तक बताने के लिये कुछ भी नहीं है। जब आजादी की लड़ाई में कांग्रेस कार्यकर्ता शहीद हो रहा था, उस समय आरएसएस के लोग अंग्रेजों के पास मुखबिरी कर रहे थे। इसलिये यह हमारी चीचों को उधार लेकर उसकी पैकेजिंग करके अपना बताने में जुटे हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story