Barabanki News: घर में सोते समय हमलावरों ने व्यक्ति पर किया जानलेवा हमला पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश

Barabanki News: सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर गंभीर हालत होने के चलते उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 4 Aug 2024 3:36 PM GMT
Barabanki News -Photo- Newstrack
X

Barabanki News -Photo- Newstrack 

Barabanki News: राजाना की तरह एक व्यक्ति खाना खाकर अपने परिवार के साथ घर के बाहर बरामदे में सोया हुआ था तभी गांव के ही दो लोगों ने व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया। जब हमले से व्यक्ति की मौत नहीं हुई तब हमलावरों ने उस पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की जलते हुए व्यक्ति बाहर की ओर भागा और हमलावर यह दृश्य देखकर फरार हो गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह से आग बुझाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर गंभीर हालत होने के चलते उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां पर वह जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

बता दें पूरा मामला जनपद बाराबंकी के लोनी कटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत करमेमऊ मजरे लखौरा गांव से जुड़ा हुआ है। जहां के निवासी संजय यादव प्रतिदिन की तरह अपना कामकाज निपटा करके घर पहुंचता है और परिवार के साथ खाना खाने के बाद घर के बाहर लेट गया। उसके दोनों बच्चे घर के अंदर लेटे हुए थे। रात्रि करीब 12ः00 के आसपास गांव के ही दो लोग सुरेश और महेश संजय की जान लेने की नीयत से उस पर धारदार हथियार से हमला कर देते हैं और संजय इस हमले में बुरी तरह से घायल हो गया। इस हमले से भी जब संजय की मौत नहीं हुई तो हमलावरों ने उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और हमलावर मौके से फरार हो गए। जलता हुआ व्यक्ति बाहर की ओर भागस इस दौरान आसपास के ग्रामीण भी जाग गए। उन्होंने जैसे-तैसे आग बुझाया और लोनी कटरा थाना पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल संजय को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्रिवेदीगंज में भर्ती कराया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने के चलते वहां के डॉक्टरों ने संजय को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां पर संजय जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है तो वहीं पुलिस इस पूरे प्रकरण की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है और दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस हत्या करने के प्रयास की वजह का पता लग रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story