×

Barabanki News: इलाज कराने आए मरीज के तीमारदार ने अस्पताल कर्मचारी को पीटा, परिसर में मचाया तहलका

Barabanki News: बाराबंकी जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोठी परिसर का है, जहां पर जरगांवा गांव से 108 एंबुलेंस के जरिए सोनू नाम का युवक इलाज कराने के लिए मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचा था, जहां पर अस्पताल के कर्मचारी सरवन कुमार से किसी बात को लेकर के विवाद हो गया,

Sarfaraz Warsi
Published on: 5 Feb 2024 9:09 AM GMT
Barabanki News
X

अस्पताल परिसर में कर्मचारी के साथ मारपीट करता तीमारदार (सोशल मीडिया)

Barabanki News: बाराबंकी जनपद के कस्बा कोठी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीज का इलाज कराने आए एक तीमारदार ने अस्पताल में परिसर में तैनात कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी। वहीं, दूसरी तरफ सरकारी एंबुलेंस को भी आग लगाने की धमकी दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एंबुलेंस कर्मी की तहरीर पर आरोपी तीमारदार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल, ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोठी परिसर का है, जहां पर जरगांवा गांव से 108 एंबुलेंस के जरिए सोनू नाम का युवक इलाज कराने के लिए मरीज को लेकर अस्पताल पहुंचा था, जहां पर अस्पताल के कर्मचारी सरवन कुमार से किसी बात को लेकर के विवाद हो गया, झल्लाये सोनू ने अस्पताल कर्मचारी सरवन कुमार को गला दबाते हुए दीवार में टकराकर बुरी तरह से पीटने लगा और दोनो के बीच की गयी मारपीट से अस्पताल कर्मचारी सरवन कुमार के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। अस्पताल परिसर में आरोपी के द्वारा अस्पताल कर्मचारी को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । दूसरी तरफ और आरोपी सोनू के द्वारा सरकारी एंबुलेंस 108 को आग लगाने की धमकी भी दी गई है।


अस्पताल परिसर में हुई मारपीट की सूचना एंबुलेंस कर्मचारी के द्वारा कोठी थाना पुलिस को दी गई तो वहीं एंबुलेंस कर्मचारी ने आरोपी सोनू के विरुद्ध कोठी थाने में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर कोठी पुलिस ने आरोपी सोनू के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। वहीं आरोपी मारपीट करने के बाद मौके से फरार हो गया। अस्पताल के कर्मचारी सरवन कुमार का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोठी में चल रहा है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story