×

जमानत पर बाहर आए परमानंद बाबा की मौत, अश्लील वीडियो हुआ था वायरल

Barabanki News: पुत्ररत्न आशीर्वाद के लिए चर्चित बाराबंकी के बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से मौत हो गई। अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में बाबा जमानत पर बाहर चल रहे थे।

Sarfaraz Warsi
Published on: 5 April 2024 12:50 PM GMT
बाबा परमानंद।
X

बाबा परमानंद। (Pic: Social Media)

Barabanki News: बाराबंकी जिले के चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ़ बाबा परमानंद की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। यह बाबा परमानंद निःसंतान दंपत्तियों को पुत्र रत्न का आशीर्वाद देने के लिए काफी फेमस थे। लोगों का मानना था कि बाबा के आशीर्वाद से निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति होती है।


हार्ट अटैक से हुई मौत

हर्रई गांव में स्थित बाबा परमानंद के आश्रम पर निसंतान महिलाओं की भारी भीड़ लगती थी। 2016 में बाबा परमानंद का कुछ महिलाओं के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बाबा को जेल भेज दिया था। अब जमानत पर बाहर चल रहे बाबा परमानंद की लखनऊ के अस्पताल में हार्ट अटैक से मौत हो गई है। बाबा परमानंद कुछ दिन पहले ही जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आए थे और तभी से बीमार चल रहा थे।

पुत्र रत्न आशीर्वाद के लिए थे चर्चित

बता दें कि बाराबंकी जिले में देवा क्षेत्र के हर्रई गांव में आश्रम बनकर रहने वाले चर्चित बाबा राम शंकर तिवारी उर्फ़ बाबा परमानंद की लखनऊ के लारी हॉस्पिटल में हार्ट अटैक से मौत हुई है। बाबा परमानंद हर्रई गांव में मां काली शक्ति धाम नाम से आश्रम बनाकर वहां आने वाली सभी निःसंतान महिलाओं को संतान की प्राप्ति का आशीर्वाद देने के लिए काफी चर्चित थे। वहां आने वाले लोगों का मानना था कि बाबा के आशीर्वाद से उन्हें संतान की प्राप्ति हुई है। उनके भक्तों में आईपीएस, आईएएस और मंत्री तक शामिल थे।

अश्लील वीडियो हुआ था वायरल

इसी दौरान 2016 में बाबा परमानंद के कुछ आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो गए। इन वीडियो में बाबा अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे। यह वीडियो उनके आश्रम का ही था। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story