Barabanki News: बाबा पठान का नया कारनामा, बुजुर्ग के खेतों को कब्जाया, फिर भी पुलिस पकड़ से दूर

Barabanki News: यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सफेदाबाद में खसपरिया गांव से डुड़ा है। जहां की बेशकीमती जमीन पर बाबा पठान की बुरी नजर पड़ गई और वहां उसने जमीन कब्जानी शुरू कर दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 21 Oct 2024 10:51 AM GMT
Barabanki News ( Pic- Newstrack)
X

Barabanki News ( Pic- Newstrack)

Barabanki News: प्लेज पार्क बनाने के नाम और अपनी दबंगई के बल पर सरकारी व निजी जमीनों पर अवैध कब्जा करने के आरोपी एचएम ग्रीन सिटी के निदेशक अबुबकर कमरुद्दीन उर्फ बाबा पठान के नये नये कारनामे हर दिन निकलकर सामने आ रहे हैं। बाबा पठान की दबंगई और अपने गुर्गों के बल पर जमीन कब्जाने का एक और मामले का खुलासा हुआ है। जिसमें बाबा पठान ने अपने गुर्गों से पीड़ित के खेत कबजा लिये और दोबारा उधर पर आने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के पास जाने के बाद भी बाबा पठान के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित आज भी खौफ में है और अपने खेत नहीं जाता। जबकि बाबा पठान पर कई मुकदमे भी दर्ज हैं, फिर भी वह पुलिस-प्रशासन की पकड़ से दूर है।

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सफेदाबाद में खसपरिया गांव से डुड़ा है। जहां की बेशकीमती जमीन पर बाबा पठान की बुरी नजर पड़ गई और वहां उसने जमीन कब्जानी शुरू कर दी। बाबा पठान ने एचएम सिटी बनाने के नाम पर लोगों को जमीन देने के झूठे सपने दिखाए। एक ही जमीन का उसने कई कई लोगों को बैनामा कर दिया। इसके अलावा अपनी साइट के आसपास लोगों के खेतों को कब्जाना भी शुरू किया। रमेश बैसवार नाम के बुजर्ग शख्स के खेतों को भी बाबा पठान ने अपनी दबंगई के बल पर बैरियर लगाकर कब्जा लिया।

बाबा पठान और उसके गुर्गों ने रमेश के घर जाकर उसके ही खेतों में न जाने की धमकी दी। उसने कहा कि अगर वह अपने खेतों के पास दोबारा आया तो वह उसको जान से मरवा देगा। पीड़ित रमेश पुलिस से लेकर प्रशासन तक लगातार इंसाफ के लिये गुहार लगाता रहा, लेकिन फिर भी उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई।

आलम यह है कि बाबा पठान पर चार मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, लेकिन फिर भी वह पुलिस की पकड़ से दूर है। मुकदमा लिखे जाने के बाद से वह अपने गुर्गों के साथ शालीमार मन्नत के किराए के तीन फ्लैटों को छोड़कर भाग गया है। बाबा पठान की तलाश में पुलिस लगातार दबिश भी दे रही है, लेकिन उसका पता नहीं चल रहा। बाराबंकी पुलिस का कहना है कि बाबा पठान और उसके गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है और जल्द ही वह पकड़ा जाएगा।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story