×

Barabanki: बेटे अब्बास अंसारी को जमानत मिलने पर मुख्तार ने कहा- 'मुझे न्यायपालिका पर भरोसा'

Barabanki News: बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी ने अपने बेटे अब्बास अंसारी को जमानत मिलने पर न्यायपालिका पर भरोसा जताया है।

Sarfaraz Warsi
Published on: 6 Nov 2023 4:17 PM GMT
Barabanki News
X

माफिया मुख्तार अंसारी और बेटा अब्बास अंसारी (Social Media)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) ने अपने बेटे अब्बास अंसारी (Abbas Ansari) को जमानत मिलने पर न्यायपालिका पर भरोसा जताया है। एंबुलेंस कांड में गैंगस्टर आरोपियों की बाराबंकी एमपी एमएलए कोर्ट नंबर- 4 में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर पेशी हुई। अभियोजन गवाह के हाजिर न होने पर कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख 16 नवंबर लगाई है। सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी को वकील की ओर से जानकारी मिली की लखनऊ के एक मामले में बेटे अब्बास अंसारी को कोर्ट से जमानत मिली है।

एंबुलेंस कांड के गैंगस्टर मामले में सोमवार को आरोपियों की ट्रायल पेशी हुई। वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि बाराबंकी विशेष सत्र न्यायाधीश एमपीएमएलए कमल कांत श्रीवास्तव की अदालत में गैंगस्टर मामले में गवाही पर सुनवाई थी, जिसमें बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी, संतकबीर नगर से जफर आलम उर्फ चंदा, गाजीपुर जेल से अफरोज उर्फ चुन्नू वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से और सुहैब मुजाहिद कोर्ट में हाजिर हुए। सुनवाई के दौरान गवाह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए।

वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने अपने बेटे अब्बास अंसारी को लखनऊ के एक मामले में कोर्ट से मिली जमानत पर काफी खुश नजर आया। अब्बास अंसारी सुभासपा के टिकट पर मऊ जिले में सदर सीट से चुनाव लड़ कर विधायक बने हैं। इनके ऊपर आठ से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story