Barabanki News: ट्रैक्टर ट्राली की हुई टैक्सी से भिड़ंत, हादसे में बाइक सवारी युवती की मौत, घंटे लगा सड़क पर जाम

Barabanki Accident News: बाराबंकी-हैदरगढ़ मार्ग पर शनिवार की शाम भट्ठे से ईंटें लादकर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बाराबंकी की ओर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आई एक तेज रफ्तार टैक्सी कार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी।

Sarfaraz Warsi
Published on: 10 Sep 2023 6:04 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2023 8:08 AM GMT)
X

Barabanki Accident News: बाराबंकी जिले में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां भट्ठे से ईंटें लादकर जा रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करने के दौरान एक टैक्सी कार ने सामने से आ रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार एक युवती की मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर-ट्राली सड़क किनारे पलट गई और टैक्सी के पर खच्चे उड़ गए। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात बहाल करवाया।

कैसे हुआ ये हादसा

बता दें कि यह हादसा शनिवार की रात कोठी थाना क्षेत्र के मदारपुर रोशनजमा खां गांव के पास का है। इस गांव के पास बाराबंकी-हैदरगढ़ मार्ग पर शनिवार की शाम भट्ठे से ईंटें लादकर एक ट्रैक्टर-ट्रॉली बाराबंकी की ओर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आई एक तेज रफ्तार टैक्सी कार ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक कर सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार जिले के जैदपुर महमूदपुर निवासी आशिया (22) की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ बाइक पर बैठी छह साल की पुत्री उमे हमरा व बाइक चला रहा भाई इमरान गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्रॉली भी पलट गई। सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा। हादसे के बाद ट्रैक्टर व कार चालक भाग गए। पुलिस दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

Admin 2

Admin 2

Next Story